फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकवर ड्राइव पर चौका और पुल शॉट पर छक्का, टच में दिखे विराट कोहली नहीं खेल पाए बड़ी पारी

कवर ड्राइव पर चौका और पुल शॉट पर छक्का, टच में दिखे विराट कोहली नहीं खेल पाए बड़ी पारी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लंबे समय से लय में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन वार्मअप मैच में लीसेस्टरशायर के खिलाफ वे लय में नजर आए। हालांकि, वे बड़ी पारी खेल नहीं सके और 33 रन पर आउट हो गए। 

कवर ड्राइव पर चौका और पुल शॉट पर छक्का, टच में दिखे विराट कोहली नहीं खेल पाए बड़ी पारी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 10:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कवर ड्राइव, कट शॉट और पुल शॉट...ये कुछ ऐसे शॉट हैं, जिनका नाम जुबान पर आते ही विराट कोहली का नाम जेहन में आता है। विराट कोहली ने ये बेहतरीन शॉट लीसेस्टरशायर के खिलाफ वार्मअप मैच में लगाए। विराट कोहली टच में जरूर नजर आए, लेकिन वे ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल सके। विराट कोहली ने अपनी पारी की शुरुआत शानदार कवर ड्राइव से की थी, जिस पर उन्होंने चौका जड़ा था। 

बल्लेबाज विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं और वे लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय वार्मअप मैच में खेल रहे हैं। इसी मैच में वे पहली पारी में 69 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने कवर ड्राइव पर चौका, कट शॉट पर चौका और पुल शॉट पर छक्का जड़ा। विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी का शिकार बने, जिसने अभी तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट नहीं खेली है।

ग्लेन मैक्सवेल की 5 साल के बाद खुली किस्मत, ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में मिली जगह

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को 22 साल के गेंदबाज रोमन वॉकर ने lbw आउट किया। इसी गेंदबाज ने रोहित शर्मा को भी चलता किया था। इस मुकाबले में रोमन वॉकर ने कुल पांच विकेट चटकाए। रोहित और विराट के अलावा उन्होंने हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को चलता किया। भारत के लिए श्रीकर भरत एकमात्र बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अर्धशतक जड़ा है।

पहले दिन का खेल समाप्त

बारिश के कारण पहले दिन सिर्फ 60.2 ओवर का खेल हो सका। भारत ने 8 विकेट खोकर 246 रन बना लिए हैं। श्रीकर भरत 70 और मोहम्मद शमी 18 रन बनाकर नाबाद हैं। दूसरे दिन के पहले सत्र में भरत और शमी चाहेंगे कि तेजी से रन बटोरे जाएं और फिर लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपने गेंदबाजों को आजमाया जाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें