फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमुंबई इंडियंस के सपोर्ट में उतरे विराट कोहली, स्टेडियम में बैठकर करेंगे MI की जीत दुआ!

मुंबई इंडियंस के सपोर्ट में उतरे विराट कोहली, स्टेडियम में बैठकर करेंगे MI की जीत दुआ!

आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि वह मुंबई बनाम दिल्ली मैच (MI vs DC IPL 2022) में रोहित शर्मा की टीम को सपोर्ट करेंगे। कोहली स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं।

मुंबई इंडियंस के सपोर्ट में उतरे विराट कोहली, स्टेडियम में बैठकर करेंगे MI की जीत दुआ!
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 10:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 प्लेऑफ़ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। हालांकि प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए बैंगलोर को अब शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले बड़े मुकाबले के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा। गुजरात के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि वह मुंबई बनाम दिल्ली मैच (MI vs DC IPL 2022) में रोहित शर्मा की टीम को सपोर्ट करेंगे। कोहली ने साथ ही इस बात के भी संकेत दिए हैं कि मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए वह स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं।

'भारत के लिए T20 वर्ल्‍ड कप जीतना चाहता हूं', Virat Kohli का टारगेट

कोहली ने गुजरात के खिलाफ मैच के बाद फाफ डु प्लेसी के साथ बातचीत के दौरान कहा, '2 दिनों से अपने पैरों को शांत करने की कोशिश कर रहा हूं और मुंबई को सपोर्ट कर रहा हूं। मुंबई के लिए हमारे पास 2 और समर्थक हैं, सिर्फ 2 नहीं बल्कि मुझे लगता है कि 25 और समर्थक हैं। आप हमें स्टेडियम में भी देख सकते हैं।'

लंबे समय बाद 'विराट' पारी खेलने वाले कोहली ने जानिए क्या कहा

33 साल के कोहली ने लंबे समय बाद फॉर्म में वापसी करते हुए गुरुवार को गुजरात के खिलाफ 54 गेंदों पर 73 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और दो छक्के लगाए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोहली और फाफ के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर 18.4 ओवर में दो विकेट पर 170 रन बनाकर ये मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ बैंगलोर की टीम तालिका में टॉप-4 में पहुंच गई है।

बैंगलोर के 14 मैच में 16 अंक हो गए हैं। इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। क्योंकि इनके अभी 12 अंक हैं हालांकि दोनों टीमों के 1-1 मैच बाकी हैं। लेकिन ये मैच जीतने के बाद भी उनके 14 अंक ही होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं।

epaper