फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरायडू के संन्यास पर विराट कोहली का ट्वीट, बताया- टॉप खिलाड़ी

रायडू के संन्यास पर विराट कोहली का ट्वीट, बताया- टॉप खिलाड़ी

विश्व कप टीम में अनदेखी के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कहने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शीर्ष स्तर का खिलाड़ी कहा। भारत के...

रायडू के संन्यास पर विराट कोहली का ट्वीट, बताया- टॉप खिलाड़ी
एजेंसी,बर्मिंघमWed, 03 Jul 2019 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व कप टीम में अनदेखी के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कहने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शीर्ष स्तर का खिलाड़ी कहा। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बुधवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। 

अंबाती रायडू ने बीसीसीआई को पत्र लिख कर संन्यास की जानकारी दी। हालांकि, इस मुद्दे पर बयान लेने के लिए बल्लेबाज से संपर्क नहीं हो पाया। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, “रायडू ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है।”

रायडू के संन्यास के लिए गंभीर ने सलेक्टर्स को बताया जिम्मेदार, कह दी इतनी बड़ी बात

विराट कोहली टि्वटर पर अंबाती रायडू को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ''आगे के लिए शुभकामनाएं। आप एक शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं।''  विश्व कप टीम में दो बार अनदेखी के बाद रायडू ने बुधवार को खेल को अलविदा कह दिया। 

बीसीसीआई के बयान के मुताबिक रायडू ने बोर्ड को भेजे पत्र में लिखा है, “मैंने यह फैसला लिया है कि मैं खेल से पीछे हट जाऊं और क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास ले लूं। मेरे लिए यह शानदार सफर रहा। बीते 25 साल में अपने सामने करियर में आए कई उतार चढ़ावों से काफी कुछ सीखा।”

रायडू ने बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “मैं बीसीसीआई और उन सभी राज्य संघों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे खेलना का मौका दिया। इसमें हैदराबाद, बड़ौदा, आंध्र प्रदेश और विदर्भ के नाम शामिल हैं। मैं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं।” बीसीसीआई ने भी रायडू को भविष्य के लिए बधाई दी है। 

सहवाग ने अंबाती रायडू से जताई सहानुभूति, किया कुछ ऐसा ट्वीट

रायडू को विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। रिजर्व में नाम होने के बावजूद, शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने पर उन्हें टीम में नहीं शामिल किया गया और ऋषभ पंत एवं मयंक अग्रवाल को उनकी जगह मौका दिया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें