DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटरनेशनल क्रिकेट में 11 साल पूरा करने पर कुछ ऐसे EMOTIONAL हुए विराट

विराट को इंटरनेशनल क्रिकेट में 11 साल हो चुके हैं। उन्होंने इस खास मौके पर एक खास ट्वीट भी किया है। विराट ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं और एक खास मेसेज लिखा है।

virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 18 अगस्त 2008 को इंटरनेशनल करियर का पहला मैच खेला था। श्रीलंका के खिलाफ डांबुला में विराट ने करियर का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच खेला था। विराट को इंटरनेशनल क्रिकेट में 11 साल हो चुके हैं। उन्होंने इस खास मौके पर एक खास ट्वीट भी किया है। विराट ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं और एक खास मेसेज लिखा है।

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 11 साल पूरे करने पर कहा कि उन्होंने कभी इससे अधिक की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने 18 अगस्त 2008 को श्रीलंका के खिलाफ डांबुला में वनडे के रूप में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने साथ में लिखा है, 'इसी दिन 2008 में एक टीनएजर के रूप में शुरुआत करने से लेकर 11 साल का सफर पूरा करने तक, मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि ईश्वर मुझ पर इतना मेहरबान होगा। आप सभी को अपने सपनों को सच करने और सही रास्ते में आगे बढ़ने की शक्ति मिले। सदैव आभारी।'

'हितों के टकराव' मुद्दे पर चर्चा को तैयार क्रिकेटर, राहुल द्रविड़ भी हो सकते हैं शामिल

Ashes 2019: स्टीव स्मिथ का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध, गर्दन पर लगी थी आर्चर की बाउंसर

उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें पहली श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू मैच की है जबकि दूसरी एंटीगा में उनके होटल के कमरे की है। भारत अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां उसे 22 अगस्त से एंटीगा में पहला टेस्ट मैच खेलना है। इससे पहले भारत ने टी20 और वनडे सीरीज अपने नाम की थी। कोहली ने डेब्यू करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह अब तक 77 टेस्ट मैचों में 6613 रन बना चुके हैं जिसमें 25 शतक शामिल हैं। उन्होंने 239 वनडे में 43 शतकों की मदद से 11520 रन बनाए हैं। उनके नाम पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 68 शतक दर्ज हैं और वह एक दशक में 20,000 से अधिक रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat kohli got emotional shared an amazing post on his 11 years of international cricketing career