फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड पहुंचते ही यशस्वी जायसवाल की किस्मत बदली, विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान दिए कई बड़े टिप्स

इंग्लैंड पहुंचते ही यशस्वी जायसवाल की किस्मत बदली, विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान दिए कई बड़े टिप्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल सात जून से खेला जाएगा। इस खिताबी मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है। भारत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था।

इंग्लैंड पहुंचते ही यशस्वी जायसवाल की किस्मत बदली, विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान दिए कई बड़े टिप्स
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 31 May 2023 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के खत्म होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में जुट गए हैं। आईपीएल फाइनल का हिस्सा रहे शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे भी जल्द ही टीम से जुड़ने वाले हैं। आईपीएल 2023 में धमाल मचाने वाले युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भी कप्तान रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं। यशस्वी की प्रैक्टिस सेशन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से टिप्स लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

यशस्वी जायसवाल ने मंगलवार को टीम इंडिया के साथ अपने पहले नेट सेशन में हिस्सा लिया। वह आर अश्विन और अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ बल्लेबाजी करते देखा गया। इस बीच विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल काफी देर तक बातचीत करते नजर आए। आईपीएल के खत्म होने के बाद भारतीय टीम के सामने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के रूप में बड़ा इवेंट है, जिसे इस बार टीम अपने नाम करना चाहेगी, पिछली बार फाइनल में टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी। डब्ल्यूटीसी 2023 का खिताबी मुकाबला 7 से 11 जून तक लंदन के ओवल स्टेडियम में होगा। टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। 

ICC ने पाकिस्तान से वर्ल्ड कप के लिए आश्वासन मांगा, एशिया कप की वजह खड़ी हो गई परेशानी

पिछले सप्ताह भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अश्विन पहुंचे थे और दूसरे बैच में रोहित के साथ यशस्वी और अन्य खिलाड़ी पहुंचे। आईपीएल 2023 में दमदार प्रदर्शन करने वाले 21 साल के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को WTC फाइनल में बतौर रिजर्व खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह मिली। पहले स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में ऋतुराज गायकवाड़ का नाम था, मगर इस खिलाड़ी ने बीसीसीआई को बताया कि वह जून की शुरुआत में शादी कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें