फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअगर चाचा के बेटे ने आपसे....विराट कोहली ने बाबर आजम को गिफ्ट की जर्सी तो क्यों नाराज हुए वसीम अकरम?

अगर चाचा के बेटे ने आपसे....विराट कोहली ने बाबर आजम को गिफ्ट की जर्सी तो क्यों नाराज हुए वसीम अकरम?

विराट कोहली ने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को कुछ जर्सियां गिफ्ट की। वसीम अकरम इससे नाराज नजर आए और उन्होंने बाबर आजम की जमकर क्लास लगाई।

अगर चाचा के बेटे ने आपसे....विराट कोहली ने बाबर आजम को गिफ्ट की जर्सी तो क्यों नाराज हुए वसीम अकरम?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 15 Oct 2023 07:30 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के बाद भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को अपनी जर्सी गिफ्ट की। कोहली का यह जेस्चर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और फैंस कोहली के इस जेस्चर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं, मगर इसके विपरीत पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम इससे खुश नजर नहीं आए। उन्होंने कहा कि ये सभी चीजें करने का आज दिन नहीं था। भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में 7 विकेट से रौंदते हुए ना सिर्फ चिर-प्रतिद्वंदी टीम के खिलाफ विनिंग स्ट्रीक बरकरार रखी बल्कि पॉइंट्स टेबल में भी टॉप किया। भारत की इस जीत के बाद विराट कोहली और बाबर आजम को मैदान पर बातचीत करते हुए देखा गया और इस दौरान किंग कोहली ने बाबर आजम को कुछ भारतीय जर्सी गिफ्ट भी की।

मोहम्मद रिजवान को भारतीय फैंस ने जमकर किया परेशान, लगाए 'जय श्री राम' के नारे

वसीम अकरम एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा हैं। जब एक फैन ने इस घटना पर सवाल किया तो अकरम ने अपनी प्रतिक्रिया दी। फैन ने पूछा 'मैंने देखा कि बाबर आजम को विराट कोहली से दो शर्ट मिली है। हर कोई इस क्लिप को बार-बार दिखा रहा है। लेकिन निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आपके प्रशंसक इतने आहत हुए हैं कि यह एक निजी मामला होना चाहिए, इसे खुले मैदान में नहीं किया जाना चाहिए।'

भारत ने वर्ल्ड कप 2023 पॉइंट्स टेबल में मारी बाजी, पाकिस्तान टॉप-4 से बाहर होने की कगार पर

फैन के इस सवाल पर अकरम बोले 'आज वह दिन नहीं था..जब मैंने ये तस्वीर देखी तो मैंने ऐसा ही कहा...आज ऐसा करने का दिन नहीं था। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं - यदि आपके चाचा के बेटे ने आपसे कोहली की शर्ट लाने के लिए कहा है - तो मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में ऐसा करें।'

IND vs PAK: रवि शास्त्री ने लगाई लाइव मैच के दौरान लगाई शाहीन अफरीदी की क्लास, कहा- वह वसीम अकरम नहीं हैं...

बात इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मुकाबले की करें तो रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच को देखते हुए टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी थी। पाकिस्तान के टॉप-4 ने टीम का अच्छी शुरुआत दी। अब्दुल्ला शफीक ने 20, इमाम उल हक ने 36, बाबर आजम ने 50 तो मोहम्मद रिजवान ने 49 रनों की पारी खेली। बाबर और रिजवान के बीच तीसरे विकेट के लिए 82 रनों की शानदार साझेदारी भी हुई, मगर जैसे ही यह पार्टनरशिप टूटी तो भारतीय गेंदबाजों ने अपना शिकंजा कस लिया। इस समय पाकिस्तान का स्कोर 155/2 था, मगर बाबर के आउट होते ही टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई और भारत ने पाकिस्तान को 191 रनों पर समेट दिया।

इस स्कोर का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को कप्तान रोहित शर्मा शुरुआत से लीड करते हुए नजर आए। रोहित ने 63 गेंदों पर 6 चौकों और इतने ही गगनचुंबी छक्कों की मदद से 86 रनों की पारी खेल मैच को एकतरफा बना दिया। अंत में श्रेयस अय्यर ने भी वर्ल्ड कप में अपना पहला अर्धशतक बनाते हुए भारत को जीत दिलाई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें