DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI: विराट कोहली पढ़ रहे थे ये किताब, जानें फैन्स ने किए कैसे-कैसे कमेंट्स

भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच एंटिगा में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरन विराट कोहली एक किताब पढ़ते हुए कैमरे में कैद हुए, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

virat kohli  twitter

India vs West Indies, 1st Test: जब से विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली है, तब से ही उनके आक्रामक व्यवहार को लेकर बातें होती रही हैं। विराट कोहली के मैदान और मैदान के बाहर व्यवहार को लेकर उनकी कई बार आलोचना भी हुई है, लेकिन वह इस पर अक्सर काम बात करते हैं। 'अनिल कुंबले' वाले मामले के बाद से तो विराट कोहली को घमंडी तक कहा गया। अब विराट कोहली एक बार फिर से 'ईगो' को लेकर ट्रोल हो रहे हैं, लेकिन इस बार वग अपनी ईगो की वजह से नहीं बल्कि एक किताब की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। इस किताब का नाम है- ‘Detox your Ego’।

भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच एंटिगा में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरन विराट कोहली एक किताब पढ़ते हुए कैमरे में कैद हुए, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि विराट कोहली की इस तस्वीर ने मिताली राज की भी याद दिला दी है, जो पिछले वर्ल्ड कप के दौरान किताब पढ़ते हुए स्पॉट की गई थीं। 

INDvsWI, 1st Test: जसप्रीत बुमराह ने पूरे किए 50 टेस्ट विकेट, रचा नया इतिहास

INDvsWI, 1st Test : एंटिगा में इशांत का 'कहर', जानें कितने रिकॉर्ड बनाए

पिछले दो साल में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिसके बाद विराट कोहली के व्यवहार को लेकर सवाल उठाए गए हैं। इसका सबसे ताजा उदाहरण विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच हुए विवाद की खबरें रहीं। हालांकि, विराट कोहली ने इन खबरों को झूठा बताया। वर्ल्ड कप 2019 के दौरान विराट कोहली की कप्तानी और उनके फैसलों पर भी कई सवाल उठाए गए। अब 'डिटॉक्स यॉर ईगो' नाम की इस किताब ने फैन्स को विराट कोहली को फिर से ट्रोल करने का मौका दे दिया है। 

बता दें कि बल्ले से उपयोगी पारी खेलने के बाद तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (42 रन पर 5 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को 189 रन पर वेस्टइंडीज के आठ विकेट झटक कर उसे संकट में डाल दिया है। भारत ने पहली पारी में 297 रन का स्कोर बनाया था। इसे देखते हुए वेस्टइंडीज अभी भारत के स्कोर के 108 रन पीछे है जबकि उसके दो विकेट ही शेष है। स्टंप्स के समय कप्तान जेसन होल्डर 20 गेंदों पर एक चौके की मदद से 10 और मिग्यूएल कमिंस दो गेंदों पर खाता खोले बिना नाबाद लौटे। इशांत के पांच विकेटों के अलावा मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को अब तक एक-एक विकेट मिले हैं। 

इससे पहले भारत ने अजिंक्य रहाणे (81) और रवींद्र जडेजा (58) के अर्धशतकों की मदद से अपनी पहली पारी में 297 रन का स्कोर बनाया। लोकेश राहुल ने 97 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 44, हनुमा विहारी ने 56 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 32, मयंक अग्रवाल ने पांचए चेतेश्वर पुजारा ने दो और कप्तान विराट कोहली ने नौ रनों का योगदान दिया। वेस्टइंडीज की ओर से केमार रोच ने चार, शेनन गेब्रियल ने तीन, रोस्टन चेज ने दो और कप्तान जेसन होल्डर ने एक विकेट लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli gets trolled for reading Detox your Ego book during india vs west indies 1s test antigua see twitter reactions