फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट ने चलाई गोली: अपने भांजे के साथ कुछ ऐसे मस्ती कर रहे कोहली

विराट ने चलाई गोली: अपने भांजे के साथ कुछ ऐसे मस्ती कर रहे कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) टीम के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। 14 मैचों में टीम महज तीन में ही जीत दर्ज कर पाई। पिछले साल उप-विजेता रही विराट कोहली की कप

Alkesh.kushwahaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 May 2017 05:49 PM

VIDEO: अपने भांजे के साथ कुछ ऐसे मस्ती कर रहे कोहली

VIDEO: अपने भांजे के साथ कुछ ऐसे मस्ती कर रहे कोहली1 / 3

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) टीम के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। 14 मैचों में टीम महज तीन में ही जीत दर्ज कर पाई। पिछले साल उप-विजेता रही विराट कोहली की कप्तानी वाली ये टीम इस बार प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी। कप्तान विराट कोहली ने 14 मई को आईपीएल का आखिरी मैच खेला और इसके बाद से परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं।

1 जून से चैम्पियंस ट्रॉफी खेली जानी है। इसके लिए टीम इंडिया की कमान विराट कोहली के ही हाथ में है। चैम्पियंस ट्रॉफी खेलने के लिए रवाना होने से पहले विराट घर पर काफी मस्ती कर रहे हैं। विराट अपने भांजे आरव के बहुत करीब हैं। आरव के साथ उन्होंने एक बहुत क्यूट वीडियो शेयर किया है।

इससे पहले भी आरव के साथ विराट कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। विराट के लिए बल्लेबाज के तौर पर आईपीएल-10 इतना बुरा नहीं रहा। उन्होंने 10 मैचों में चार हाफसेंचुरी के साथ 308 रन बनाए।

देखें ट्वीट-

अगली दो स्लाइड में देखें और भी फोटोज... 

विराट कोहली अपने भांजे के साथ

विराट कोहली अपने भांजे के साथ2 / 3

विराट ऐसे मस्ती करते हैं अपने भांजे के साथ

विराट ऐसे मस्ती करते हैं अपने भांजे के साथ3 / 3