DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली के Twitter पर 3 करोड़ फॉलोवर्स, सचिन भी छूट गए पीछे

ट्विटर पर विराट कोहली के फॉलोवर्स की संख्या 30 मिलियन हो गई है। इस खास उपलब्धि पर विराट कोहली ने ट्वीट कर अपने फैंस का आभार जताया है।

virat-kohli jpg

क्रिकेट मैदान में बल्ले से धूम मचाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अब मैदान के बाहर भी एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। जी हां, विराट कोहली ने अब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। ट्विटर पर विराट कोहली के फॉलोवर्स की संख्या 30 मिलियन हो गई है। इस खास उपलब्धि पर विराट कोहली ने ट्वीट कर अपने फैंस का आभार जताया है।

विराट कोहली ने अपने आधिकरिक ट्विटर अंकाउट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अचंभे वाली प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, विराट की यह प्रतिक्रिया वही है, जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महेंद्र सिंह धौनी के छक्के पर दिया था। धौनी ने मिचेल स्टॉर्क की गेंद को पूल करते हुए छक्का मारा था, जिसके बाद विराट कोहली मुंह खेलकर हक्के-बक्के रह गए थे।

READ ALSO: इंटरनेशनल T20 में बना 314 रन का रिकॉर्ड स्कोर, 10 रन पर सिमटी दूसरी टीम

सचिन से आगे निकले विराट
विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, 'ट्विटर पर 30 मिलियन फॉलोवर्स होने पर मेरी प्रतिक्रिया ऐसी है। सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।' विराट इस मामले में सचिन तेंदुलकर से भी आगे हैं। सचिन के 29.4 मिलियन ट्विटर फॉलोवर्स हैं। वहीं महेंद्र सिंह धौनी के ट्विटर पर करीब 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Followers Crossed Over 30 Million on Twitter Cricketer Thanks His Fans via Tweet