फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट'Virat Kohli is finished', इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं चला विराट कोहली का बल्ला, निराशाजनक प्रदर्शन पर भड़के फैंस

'Virat Kohli is finished', इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं चला विराट कोहली का बल्ला, निराशाजनक प्रदर्शन पर भड़के फैंस

कोहली को इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज मैटी पॉट्स ने 11 के निजी स्कोर पर बोल्ड किया। 25वें ओवर की दूसरी गेंद को कोहली छोड़ने चाहते थे, मगर गेंद उनके बैट का अंदरूनी किनारा लेते हुए स्टंप्स पर जा लगी।

'Virat Kohli is finished', इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं चला विराट कोहली का बल्ला, निराशाजनक प्रदर्शन पर भड़के फैंस
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Jul 2022 07:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 5वें टेस्ट मैच में टीम इंडिया का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 98 पर अपने 5 विकेट खो दिए हैं जिसमें विराट कोहली का अहम विकेट भी शामिल है। कोहली को इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज मैटी पॉट्स ने 11 के निजी स्कोर पर बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 25वें ओवर की दूसरी गेंद को कोहली छोड़ने चाहते थे, मगर गेंद उनके बैट का अंदरूनी किनारा लेते हुए स्टंप्स पर जा लगी। कोहली के आउट होने के बाद फैंस ने ट्विटर पर जमकर उनकी क्लास लगाई। कई फैंस ने तो यह तक कह दिया कि कोहली अब खत्म हो चुके हैं। 

'We Miss You MSD' भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान फैंस के बीच दिखा धोनी फीवर

बात मुकाबले की करें तो खबर लिखे जाने तक भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए हैं। क्रीज पर ऋषभ पंत के साथ रवींद्र जडेजा मौजूद है। भारत के 5 विकेट शुभमन गिल (17), चेतेश्वर पुजारा (13), हनुमा विहारी (20), विराट कोहली (11) और श्रेयस अय्यर (15) के रूप में गिरे। एंडरसन ने गिल, पुजारा और विराट कोहली को आउट किया, वहीं मैटी पॉट्स ने हनुमा विहारी और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ENG vs IND: चेतेश्वर पुजारा ने की सुनील गावस्कर के शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी, जेम्स एंडरसन का 12वीं बार बने शिकार

बारिश की वजह से लंच का ऐलान समय से पहले करना पड़ा, उस समय तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 53 रन बनाए थे। दूसरे सेशन की शुरुआत भी गीले मैदान की वजह से देरी से हुई। पहला सेशन में भारत पर शिकंजा कसने वाली इंग्लिश टीम ने दूसरे सेशन में भी टीम इंडिया पर दबाव बनाए रखा। दूसरे सेशन में हनुमा विहारी, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के रूप में इस सेशन में भारत ने तीन विकेट खोए है।

कोहली के अलावा पुजारा से भी टीम इंडिया को काफी उम्मीद थी। पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में काफी रन बनाए थे, मगर टीम इंडिया में वापसी के बाद भी उनका निराशाजक प्रदर्शन जारी है। पुजारा को एंडरसन ने 12वीं बार टेस्ट क्रिकेट में आउट किया।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper