फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRCB की हार के बाद विराट कोहली ने किया पहला ट्वीट, सड़क हादसे में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

RCB की हार के बाद विराट कोहली ने किया पहला ट्वीट, सड़क हादसे में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

लद्दाख में सड़क हादसे में शहीद हुए सैनिकों को भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करके सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

RCB की हार के बाद विराट कोहली ने किया पहला ट्वीट, सड़क हादसे में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 01:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लद्दाख में सेना के सात जवानों के सड़क दुर्घटना में शहीद होने पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। विराट कोहली ने ट्वीट करके लिखा, ''हमारे वीर जवानों की शहादत के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। पीड़ित परिजनों के प्रति गहरी संवेदना और सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।''

उल्लेखनीय है कि लद्दाख के तुरतुक सेक्टर में शुक्रवार को सेना के एक वाहन के  श्योक नदी में गिरने से सात सैनिकों की मृत्यु हो गयी और 19 अन्य घायल हो गए। 

अधिकारियों ने बताया, ''शुक्रवार को लद्दाख में श्योक नदी में उनका वाहन सड़क से फिसलकर श्योक नदी में गिर जाने से सेना के सात जवानों की मौत हो गई और 19 घायल हो गए, जिनमें से कुछ गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना सुबह तुरतुक सेक्टर में हुई, जिसमें वाहन लगभग 50-60 फीट की ऊंचाई से गिर गया।''

IPL 2022 Prize Money: हार कर भी आरसीबी ले गई 7 करोड़, जानें गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स को

विराट कोहली शुक्रवार को हुई इस घटना के दौरान आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में खेल रहे थे। जहां उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। विराट कोहली इस मैच में ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर सके और 7 रन बनाकर आउट हुए। आमतौर पर विराट कोहली टूर्नामेंट या मैच जीतने और हारने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिऐक्शन देते हैं। लेकिन अभी तक कोहली ने आईपीएल 2022 से बाहर होने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि उन्होंने सड़क हादसे में शहीद हुए जवानों को  श्रद्धांजलि दी है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें