फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: विराट कोहली के अर्धशतक का पत्नी अनुष्का शर्मा ने ऐसे मनाया जश्न, शमी ने आउट करके भी जीता दिल

IPL 2022: विराट कोहली के अर्धशतक का पत्नी अनुष्का शर्मा ने ऐसे मनाया जश्न, शमी ने आउट करके भी जीता दिल

विराट कोहली के 50 रन बनाने का जश्न उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी मनाया। अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली 53 गेंदों पर 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 58 रन बनाकर आउट हुए।

IPL 2022: विराट कोहली के अर्धशतक का पत्नी अनुष्का शर्मा ने ऐसे मनाया जश्न, शमी ने आउट करके भी जीता दिल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 30 Apr 2022 06:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलरो के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जारी मुकाबले में फॉर्म में दिखे। सीजन 15 में विराट कोहली का बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं, मगर गुजरात के खिलाफ उन्होंने सीजन का पहला अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली के 50 रन बनाने का जश्न उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी मनाया। अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली 53 गेंदों पर 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 58 रन बनाकर आउट हुए।

मोहम्मद शमी ने कोहली को आउट करने के बाद भी जीता दिल

17वें ओवर की चौथी गेंद पर गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने विराट कोहली को शानदार यॉर्कर पर बोल्ड कर उनकी इस शानदार पारी का अंत किया। कोहली को आउट करने के बाद शमी ने कोहली की इस पारी की तारीफ भी की। जब कोहली वापस पवेलियन लौट रहे थे तो शमी ने उनके कंधे पर हाथ रख उनकी पारी की तारीफ की।
 

विराट कोहली का 43वां आईपीएल अर्धशतक

विराट कोहली का यह 43वां आईपीएल अर्धशतक है। इस लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में कोहली डेविड वॉर्नर (52) और शिखर धवन (46) के बाद तीसरे नंबर पर हैं। 

कोहली ने जड़ा आईपीएल 2022 का सबसे धीमा अर्धशतक

कोहली ने 50 रन पूरा करने के लिए कुल 45 गेंदों का सामना किया और यह इस सीजन का सबसे धीमा अर्धशतक है। कोहली ने 50 रन पूरे करने के दौरान 6 चौके और 1 छक्का लगाया।

आरसीबी ने गुजरात के सामने रखा 171 रनों का लक्ष्य

विराट कोहली के अलावा रजत पट्टीदार ने 32 गेंदों पर 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इन दो अर्धशतकों की मदद से आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। गुजरात के लिए प्रदीप सांगवान को सबसे अधिक 2 विकेट मिले।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें