virat Kohli feels better after turning vegetarian see new tweet - विराट कोहली ने किया ट्वीट, कहा- अपने जीवन में कभी इतना अच्छा महसूस नहीं हुआ DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली ने किया ट्वीट, कहा- अपने जीवन में कभी इतना अच्छा महसूस नहीं हुआ

विराट कोहली यह भी मानते हैं कि वेगन बनने के कारण भी उन्हें बहुत लाभ हुआ है। उन्होंने पिछले साल शाकाहारी बनने का निर्णय लिया था। 

virat kohli pti

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से ही विराट कोहली भारतीय बल्लेबाजी का अहम हिस्सा हैं। भारत के लिए 2008 में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते समय कोहली गोल-मटोल चेहरे वाले एक युवा खिलाड़ी थे, लेकिन अब वह दुनिया से सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं और सभी उनके बदलाव को देख सकते हैं। 

वह केवल फिट नहीं हुए हैं बल्कि टीम के अंदर भी फिटनेस कल्चर ले आए हैं और अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। कोहली यह भी मानते हैं कि वेगन बनने के कारण भी उन्हें बहुत लाभ हुआ है। उन्होंने पिछले साल शाकाहारी बनने का निर्णय लिया था। 

BCCI में अब चलेगी 'दादागिरी, सौरव गांगुली बने अध्यक्ष

धौनी ने नदीम से मिलकर कहा, गेंदबाजी एक्शन ही तुम्हारी पहचान

कोहली ने बुधवार को नेटफ्लिक्स का शो गेम चेंजर देखने के बाद ट्वीट किया, “नेटफ्लिक्स पर गेम चेंजर शो देखा। शाकाहारी बनने के बाद मुझे यह पता चला कि इतने सालों से डाइट के बारे में मेरी जो सोच थी वो बस एक कल्पना भर थी। क्या बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री और हां शाकाहारी बनने के बाद से मुझे जैसा महसूस हुआ वैसा जीवन में पहले कभी नहीं हुआ।”

गेम चेंजर पिछले सीजन आई एक डॉक्यूमेंट्री है, जिसे जेम्स कैमरून, जैकी चैन और अनार्ल्ड श्वार्जनेगर ने प्रड्यूस किया है। इसमें शाकाहारी भोजन से खिलाड़ियों को होने वाले लाभ के बारे में बताया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat Kohli feels better after turning vegetarian see new tweet