फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसुनील नाम सुनते ही विराट कोहली के बदले हाव-भाव, क्या निशाने पर थे गावस्कर? वीडियो देख फैन्स ने लिए मजे

सुनील नाम सुनते ही विराट कोहली के बदले हाव-भाव, क्या निशाने पर थे गावस्कर? वीडियो देख फैन्स ने लिए मजे

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मिस्टर नैग्स ने विराट कोहली का इंटरव्यू किया है। इस इंटरव्यू की शुरुआत ही ऐसे की गई है जैसे कि सुनील गावस्कर को टारगेट किया जा रहा है।

सुनील नाम सुनते ही विराट कोहली के बदले हाव-भाव, क्या निशाने पर थे गावस्कर? वीडियो देख फैन्स ने लिए मजे
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 Virat Kohli vs Sunil Gavaskar: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के स्टार बैटर विराट कोहली दमदार फॉर्म में रहे हैं। विराट कोहली के पास इस समय ऑरेंज कैप भी है, वो 13 पारियों में 66.10 की औसत और 155.16 के स्ट्राइक रेट से 661 रन बना चुके हैं। आईपीएल 2024 के दौरान विराट कोहली की एक पारी को लेकर कॉमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनके स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़ा किया था, जिसके बाद विराट कोहली ने बिना नाम लिए कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्रिकेट एक्सपर्ट उनके बारे में क्या सोचता है। इन सबके बाद विराट का वो इंटरव्यू कई बार दिखाया जा रहा था, तब गावस्कर ने पलट कर कहा था कि स्टार स्पोर्ट्स यह इंटरव्यू दिखाकर कॉमेंटेटर की नॉलेज पर सवाल खड़ा कर रहा है। साथ ही गावस्कर ने विराट कोहली का नाम लिए बिना कहा था कि अगर बाहर की बातों से फर्क नहीं पड़ता है, तो बाहर की बातों पर जवाब क्यों देते हैं। इस पूरे मुद्दे के बाद आरसीबी के मिस्टर नैग्स (दानिश सैट) ने हमेशा की तरह एक बार फिर विराट कोहली का एक मजेदार इंटरव्यू लिया है, लेकिन इस पर शुरुआत ऐसा लगा है कि गावस्कर पर तंज के साथ की है।

इंटरव्यू की शुरुआत में ही मिस्टर नैग्स कहते हैं कि कई लोगों का सवाल है कि क्या आप मेरे दोस्ट इसलिए हैं क्योंकि मैं कॉमन मैन हूं और कॉमेंटेटर नहीं हूं। इस पर विराट कोहली के चेहरे का भाव एकदम से बदल जाता है। लेकिन मिस्टर नैग्स यहीं नहीं रुकते हैं, इसके बाद वो कहते हैं। विराट मैं आपसे आपके एक दोस्त के बारे में बात करना चाहता हूं... जो आपके दोस्त हैं, मेरे नहीं, जो आपके बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें कर चुके हैं।

वामिका को बैट घुमाने में आता है मजा... और अकाय के लिए क्या बोले विराट?

क्या रोहित शर्मा आज MI के लिए खेलेंगे आखिरी मैच? LSG से होगी भिड़ंत

इस पर विराट कोहली पूछते हैं कौन, जिस पर मिस्टर नैग्स जवाब देते हैं- सुनील..., विराट कोहली इस पर कहते हैं- कौन? मिस्टर नैग्स कुछ देर रुकने के बाद कहते हैं, छेत्री... और विराट कोहली एकदम से हंसने लगते हैं। सुनील बोलने से लेकर छत्री बोलने तक के बीच में विराट के चेहरे के एक्सप्रेशन्स देखकर फैन्स काफी मजेदार ट्वीट्स कर रहे हैं।