फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'हादसे के बारे में सुनकर...'. ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट पर विराट कोहली ने व्यक्त की संवेदना

'हादसे के बारे में सुनकर...'. ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट पर विराट कोहली ने व्यक्त की संवेदना

कोहली ने लिखा 'ओडिशा ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।'

'हादसे के बारे में सुनकर...'. ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट पर विराट कोहली ने व्यक्त की संवेदना
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Jun 2023 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार रात ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे को लेकर भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है। कोहली ने शनिवार सुबह ट्वीट कर लिखा हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं। बता दें, ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को कोरोमंडल एक्सप्रेस के छह से सात डिब्बे पटरी से उतरने के बाद दूसरी ट्रैक पर आ रही एक ट्रेन से टकरा गए। समाचार एजेंसी पीटीआई की ओर से देर रात को जारी किए गए अपडेट के मुताबिक हादसे में अब तक 280 यात्रियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 900 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

जो रूट इम मामले में बने इंग्लैंड के नंबर-1 बल्लेबाज, 11 हजारी बन तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा 'ओडिशा ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।'

VIDEO: गौतम गंभीर से क्या है सूर्यकुमार यादव के निक नेम 'SKY' का कनेक्शन? भारतीय खिलाड़ी ने किया खुलासा

बता दें, विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले की तैयारियों में बिजी है। आईपीएल 2023 में आरसीबी के प्लेऑफ में ना पहुंच पाने के तुरंद बाद कोहली ने इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी। 

केनिंगटन ओवल मैदान पर कैसा रहा है भारत और ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन? WTC फाइनल से पहले जानें ये अहम बातें

7 जून से भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है। भारतीय टीम लगातार दूसरे संस्करण के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही है। इससे पहले टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ खिताबी जंग में हार का सामना करना पड़ा था। उस समय टीम के कप्तान विराट कोहली थे। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें