फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN वॉर्म अप मैच के दौरान विराट कोहली के लंच करने का वीडियो हुआ वायरल, देखिए

IND vs BAN वॉर्म अप मैच के दौरान विराट कोहली के लंच करने का वीडियो हुआ वायरल, देखिए

शनिवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए वॉर्म अप मैच का विराट कोहली हिस्सा नहीं थे। वह शुक्रवार को टीम से जुड़े थे और ट्रेवलिंग के कारण थके हुए। हालांकि मैच के दौरान वह स्टेडियम में मौजूद थे।

IND vs BAN वॉर्म अप मैच के दौरान विराट कोहली के लंच करने का वीडियो हुआ वायरल, देखिए
Himanshu Singhनई दिल्ली,क्रिकेटSun, 02 Jun 2024 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का भारत और बांग्लादेश के बीच हुए वॉर्मअप मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभ्यास मैच ना खेलने के बावजूद स्टेडियम में मौजूदा का ध्यान विराट कोहली की तरफ था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारत के पूर्व कप्तान खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान स्टेडियम में मौजूद फैंस उनका नाम पुकार रहे हैं। विराट कोहली शुक्रवाार को भारतीय टीम से जुड़े और वह अमेरिका पहुंचने वाले अंतिम भारतीय खिलाड़ी थी। इससे पहले भारतीय स्क्वॉड में मौजूद सभी खिलाड़ी टीम में शामिल हो गए हैं। 

विराट कोहली का अमेरिकी दर्शकों ने जोरदार स्वागत किया। मैच का हिस्सा नहीं होने के बावजूद विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाड़ियों से हाथ मिलाया। भारत ने बांग्लादेश को वॉर्म अप मैच में 60 रन से हराया। विराट कोहली अभ्यास मैच के शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही न्यूयॉर्क पहुंचे थे, जिसके कारण उन्होंने मैच खेलने का फैसला नहीं किया और आराम किया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने पुष्टि करते हुए कहा था, विराट कोहली ने टीम होटल में पहुंच गए है और 16 घंटे की लंबी उड़ान के बाद वह आराम करेंगे।

T20 WC के लिए सुनील गावस्कर ने चुना सबसे अलग टॉप ऑर्डर, विराट कोहली, रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को दी जगह

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली भारतीय टीम के डगआउट में बैठे हैं, जहां भारत के कोच राहुल द्रविड़ भी नजर आ रहे हैं। कोहली से पहले भारतीय दल दो टुकड़ियों में 25 और 28 मई को यहां पहुंचा था। मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 182 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी। भारत की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 32 गेंद में 53 रन बनाए।