फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'रोहित से मेरा कोई मतभेद नहीं, लोग झूठ परोस रहे हैं और मैं स्तब्ध हूं'

'रोहित से मेरा कोई मतभेद नहीं, लोग झूठ परोस रहे हैं और मैं स्तब्ध हूं'

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद की खबरों को नकारते हुए इन्हें बकवास और सरासर झूठ करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका रोहित से कोई मतभेद नहीं है। विश्व कप से भारत के बाहर...

'रोहित से मेरा कोई मतभेद नहीं, लोग झूठ परोस रहे हैं और मैं स्तब्ध हूं'
भाषा।,मुंबई। Mon, 29 Jul 2019 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद की खबरों को नकारते हुए इन्हें बकवास और सरासर झूठ करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका रोहित से कोई मतभेद नहीं है। विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद ऐसी खबरें थी कि भारतीय खेमे में गुटबाजी है। इनमें यह भी कहा गया कि रोहित और कोहली की ठनी हुई है। अलग अलग प्रारूपों में अलग अलग कप्तान की भी अटकलें लगने लगी थी।

Read Also: IND vs WI: विराट चाहते हैं कोच बने रहें रवि शास्त्री, रोहित के सा​थ रिश्ते को बताया मधुर-VIDEO

विराट ने विंडीज दौरे से पहले पीसी में दिए सारे सवालों के जवाब
वेस्ट इंडीज दौरे के लिए टीम की रवानगी से पहले कोहली ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,'यह स्तब्ध करने वाला है। ये खबरें बकवास हैं। लोग झूठ परोस रहे हैं।' कोच रवि शास्त्री ने भी इन खबरों को बकवास कहा। विराट कोहली ने कहा कि रोहित से उनके संबंध अच्छे हैं। उन्होंने कहा,'हमारे बीच कोई मसला नहीं है। यदि मुझे कोई पसंद नहीं है तो वह मेरे चेहरे पर दिख जाएगा। मैंने पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ सुना है लेकिन टीम का माहौल अच्छा नहीं होता तो हम अच्छा नहीं खेल पाते।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें