Virat Kohli Dandiya dance moves video viral from in india vs west indies Antigua test watch funny video - लाइव मैच में 'डांडिया' खेलते नजर आए विराट कोहली, VIDEO हुआ वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाइव मैच में 'डांडिया' खेलते नजर आए विराट कोहली, VIDEO हुआ वायरल

India vs West Indies: सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस डांडिया डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स भी विराट कोहली के इस डांस वीडियो के काफी पसंद कर रहे हैं।

virat kohli  ap

India vs West Indies 2019, 1st Test: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए जाना जाता है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वर्तमान सीरीज में भी वह हमेशा आक्रामक दिखाई पड़े, लेकिन इसके साथ मैदान पर उनका मनोरंजक अंदाज भी नजर आए। क्रिकेट मैदान पर अपनी डांसिंग स्किल से उन्होंने एक बार फिर से फैन्स का दिल जीता। टी-20 मैच में क्रिस गेल को डांस स्टैप सिखाने के बाद अब पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली मैदान पर 'डांडिया' खेलते हुए नजर आए।

भारतीय कप्तान ने डांस दिखाने की अपनी कला का मैच के चौथे दिन भी प्रदर्शन किया। वेस्टइंडीज की दूसरी पारी शुरू होने से पहले विराट कोहली ने डांडिया करके दिखाया। वेस्टइंडीज को केवल 100 रनों पर ढेर करने के बाद विराट कोहली के सेलिब्रेशन में गेंदबाज भी शामिल हुए। 

विराट कोहली और देवरों के साथ अनुष्का की वंडर राइड, देखें- मजेदार VIDEO

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस डांडिया डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने पांच विकेट लिए और अजिंक्य रहाणे ने दूसरी पारी में अपना 10वां शतक बनाया। भारत ने वेस्टइंडीज को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अपने पहले टेस्ट में 318 रनों से पराजित किया। बुमराह ने 8 ओवर में 4 मेडन रखते हुए 7 रन देकर 5 विकेट लिए। जबकि इशांत ने 31 रन देकर 3 विकेट लिए। वेस्टइंडीज की पूरी टीम 26.5 ओवर में 100 रन पर आउट हो गई। जीत के लिए उन्हें 419 रन बनाने थे। 

विकेटकीपर का निशाना लगा गलत, VIDEO में देखें किसे लगी बॉल

इससे पहले युजवेंद्र चहल ने कोहली के डांस मूव्स को चर्चा लाने का काम किया और कोहली ने इस पर अच्छी प्रतिक्रिया दी। विराट कोहली ने कहा था, ''मैं मैदान पर खेल का लुत्फ ले रहा था। कप्तान होने के  बावजूद खास तरह का अभिनय करने में मुझे कोई दिक्कत नहीं होती। ईश्वर ने मुझे टीम का नेतृत्व करने का शानदार मौका दिया है। मैं हर पल का आनंद उठाना चाहता हूं। मेरे जीवन में हर चीज के लिए स्पेस है इसलिए मैं जहां भी संगीत सुनता हूं मेरे पैर थिरकना शुरू कर देते हैं।'' उन्होंने कहा, भांगड़ा हमेशा ही मेरे लिए खास है, मैं जब भी उसकी धुन सुनता हूं तो डांस करने लगता हूं। ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि मेरी नियत साफ है।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Dandiya dance moves video viral from in india vs west indies Antigua test watch funny video