DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली बोले- दुनिया में सबसे खतरनाक है कुलदीप-चहल की स्पिन जोड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए इन्हें वर्तमान में दुनिया की सबसे खतरनाक स्पिन जोड़ी करार दिया है।

Yuzvendra Chahal and Kuldeep Yadav.jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए इन्हें वर्तमान में दुनिया की सबसे खतरनाक स्पिन जोड़ी करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि कुलदीप और युजवेंद्र टीम इंडिया के विश्व कप अभियान के लिए बेहद महत्वपूर्ण सदस्य हैं। विराट कोहली ने कहा, 'यह सब कॉम्बिनेशन का मामला है लेकिन मुझे दोनों में से कोई भी एक दूसरे से कम नहीं लगता।'

कुलदीप और युजवेंद्र के इर्द-गिर्द रही है टीम की सफलता
विराट ने कहा, 'ये दोनों साथ में दुनिया की सबसे खतरनाक स्पिन जोड़ी हैं। पिछले दो वर्षों में लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में हमारी सफलता इन दोनों के इर्द-गिर्द ही रही है।' गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल ने साल 2016 में भारत की वनडे टीम में पदार्पण करने के बाद से 40 मैचों में 71 विकेट चटकाए हैं। वहीं, उनके जोड़ीदार कुलदीप यादव ने 39 मैचों में 77 विकेट चटकाए हैं।

Read Also: IPL vs WC 2019: विराट कोहली से अलग है चीफ सेलेक्टर की राय, पढ़ें

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli considers Kuldeep Yadav and Yuzvendra Chahal as strongest spin duo in the world