DA Image
13 अप्रैल, 2021|10:56|IST

अगली स्टोरी

पिता बनने के बाद विराट कोहली ने चेंज किया अपना ट्विटर बायो, जानें क्या लिखा नया

virat kohli anushka sharma photo-twitter

टीम इंडिया के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली कुछ दिन पहले पिता बने हैं। कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। कोहली के घर एक बेबी गर्ल हुई है, लेकिन अभी तक कोहली और अनुष्का ने अपने बेटी को कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। कोहली इन दिनों अपनी वाइफ अनुष्का और बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट पैटरनिटी लीव के चलते भारत वापस लौट आए थे। इसी बीच, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपना ट्विटर बायो चेंज किया है।

pic credit  kohli twitter

विराट कोहली ने पिता बनने के बाद अपने ट्विटर हैंडल का बायो बदल दिया है। उन्होंने अब अपने ट्विटर बायो में लिखा है, 'एक गौरवान्वित पति और पिता।' कोहली ने पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर करते हुए लिखा था, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।'

2004 में एडिलेड में हुए 'चमत्कार' को ब्रिसबेन में दोहरा पाएगा भारत?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते साल अगस्त में इंस्टाग्राम के जरिए ही अपने घर नन्हे मेहमान के आने का ऐलान किया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'जब हम तीन हो जाएंगे। जनवरी में आगमन।' यही नहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से क्रिकेट में वापसी करेंगे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat kohli changed his twitter bio after becaming father of baby girl with Anushka sharma