फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs AUS: विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I मैच में गेंदबाजी करने को तैयार! 30 मिनट तक किया गेंदबाजी का अभ्यास

IND vs AUS: विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I मैच में गेंदबाजी करने को तैयार! 30 मिनट तक किया गेंदबाजी का अभ्यास

पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने करीब 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया। इस दौरान उन्होंने क्रॉस लेग एक्शन के साथ गेंदबाजी की। ऐसा माना जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी कर सकते हैं। 

IND vs AUS: विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I मैच में गेंदबाजी करने को तैयार! 30 मिनट तक किया गेंदबाजी का अभ्यास
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,मोहालीMon, 19 Sep 2022 10:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम को मंगलवार से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचाें की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में टीम इंडिया को छठे या सातवें गेंदबाज की कमी महसूस हो सकता है। हालांकि ऐसा कम ही होता दिखाई दे रहा है क्योंकि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के छठे या सातवें गेंदबाज की कमी काे दूर सकते हैं। विराट ने मंगलवार को हाेने वाले पहले टी20 मैच की पूर्वसंध्या पर जमकर गेंदबाजी का अभ्यास किया।

'यह बहुत हास्यास्पद होगा..',विराट को लेकर AUS कप्तान का बयान वायरल

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें विराट गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने मोहाली के आईएस ब्रिंद्रा स्टेडियम में करीब 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया। इस दौरान उन्होंने क्रॉस लेग एक्शन के साथ गेंदबाजी की। कोहली के इस अभ्यास के साथ बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

ग्वालियर में दोहरा शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर को मिला स्पेशल गिफ्ट

एशिया कप 2022 में की थी गेंदबाजी

विराट ने हाल में एशिया कप 2022 में हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी की थी। उन्होंने 6 साल बाद की T20I में गेंदबाजी थी, जहां 6 रन का किफायती ओवर फेंका था। कोहली ने 101 टी20 इंटरनेशनल मैचों में अब तक 4 विकेट चटकाए हैं। कोहली ने हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले 2016 में टी20 मैच में गेंदबाजी की थी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper