फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमैदान पर फ्लॉप होने के बावजूद विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा बरकरार! एक पोस्ट से होती है इतनी कमाई

मैदान पर फ्लॉप होने के बावजूद विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा बरकरार! एक पोस्ट से होती है इतनी कमाई

विराट कोहली 2021 तक एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 5 करोड़ रुपए लेते थे, मगर अब वह 8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इंस्टाग्राम पर कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में वह तीसरे नंबर पर हैं।

मैदान पर फ्लॉप होने के बावजूद विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा बरकरार! एक पोस्ट से होती है इतनी कमाई
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Jul 2022 10:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली इस समय अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। कभी वर्ल्ड क्रिकेट में रन मशीन के नाम से मशूहर कोहली आज एक अच्छी पारी के लिए तरस रहे हैं। परफॉर्मेंस ना होने पर जरूर मैदान पर उनके आलोचक बड़े हैं मगर मैदान के बाहर सोशल मीडिया अभी भी उनका रुतबा बरकरार है। कोहली इंस्टाग्राम पर एक स्पोंसर पोस्ट के तकरीबन 8.70 लाख रुपए लेते हैं और वह एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियन सेलिब्रिटी बने हैं।

एशिया कप से पहले इस देश के दौरे पर विराट कोहली को भेजने की तैयारी में बीसीसीआई

जी हां, हाल ही में hopperhq ने साल 2022 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट जारी की है। इस सूची में कोहली को चार पायदान का फायदा हुआ है। पिछले साल कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 5 करोड़ रुपए ले थे और वह 18वें पायदान पर थे, मगर साल 2022 में वह चार पायदान की छलांग लगाकर 14वें स्थान पर पहुंच गए हैं। बात वर्ल्ड स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी की करें तो कोहली का नंबर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बाद आता है। रोनाल्डो एक पोस्ट के 19.17 करोड़ लेते हैं, वहीं मेस्सी के एक पोस्ट की कीमत 14.21 करोड़ रुपए हैं।

आईसीसी रैंकिंग में कम हो रहा है विराट कोहली का कद, 2015 के बाद ऐसा हुआ पहली बार!

hopperhq द्वारा जारी की गई लिस्ट में भारतीयों की बात करें तो विराट कोहली के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंक चोपड़ा हैं। ये देसी गर्ल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 3.38 करोड़ रुपए कमाती है और वह इस सूची में 27वें पायदान पर हैं।

20.8 करोड़ हैं कोहली के इंस्टाग्रम पर फॉलोअर्स

विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 20 करोड़ से भी अधिक है। वह इस सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नंबर 1 क्रिकेटर हैं। इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले खिलाड़ियों की करें तो क्रिस्टियानो रोनाल्डो 46.9 करोड़ के साथ टॉप पर हैं। वहीं लियोनेल मेस्सी 35.1 करोड़ फॉलोअर्स के साथ दूसरे पायदान पर हैं। 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper