फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमौजूदा समय के इन तीन बैटर्स को बॉलिंग करना चाहते हैं सकलैन मुश्ताक, लिस्ट में एक पाकिस्तानी और दो भारतीय शामिल

मौजूदा समय के इन तीन बैटर्स को बॉलिंग करना चाहते हैं सकलैन मुश्ताक, लिस्ट में एक पाकिस्तानी और दो भारतीय शामिल

पाकिस्तान के स्टार स्पिनर रह चुके और मौजूदा हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने मौजूदा समय के तीन ऐसे बल्लेबाजों का नाम लिया है, जिनके खिलाफ वह गेंदबाजी करना चाहते हैं। इस लिस्ट में दो भारतीय और पाकिस्तानी है।

मौजूदा समय के इन तीन बैटर्स को बॉलिंग करना चाहते हैं सकलैन मुश्ताक, लिस्ट में एक पाकिस्तानी और दो भारतीय शामिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 29 Nov 2022 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाजों की बात की जाए तो इस लिस्ट में भारत के विराट कोहली, पाकिस्तान के बाबर आजम, न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जो रूट शामिल किया जाता है। पाकिस्तान के मौजूदा हेड कोच और पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक से जब पूछा गया कि मौजूदा समय के टॉप बैटर्स में से किन तीन के खिलाफ वह गेंदबाजी करना पसंद करेंगे, तो उन्होंने इस लिस्ट में भारतीय जबकि एक पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम लिया।

रिजवान और सरफराज की कीपिंग बेहतर करने आए राशिद, बाबर को मिला खास रोल

स्पोर्ट्सकीड़ा पर सकलैन मुश्ताक ने इस लिस्ट में विराट कोहली, रोहित शर्मा और बाबर आजम को शामिल किया। विराट कोहली टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके हैं, जबकि रोहित शर्मा मौजूदा कप्तान हैं, वहीं बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान हैं। रोहित को लिमिटेड ओवर फॉर्मेट का बेस्ट बल्लेबाज माना जाता है, जबकि विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट का बेस्ट बल्लेबाज कहा जाता है। विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना भी काफी बार होती रही है।

अर्शदीप ने समझाया क्यों उमरान की वजह से उन्हें मिल सकता है फायदा

सकलैन मुश्ताक पाकिस्तान की ओर से 49 टेस्ट और 169 वनडे इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, इस दौरान उनके खाते में कुल 208 टेस्ट और 288 वनडे इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। सकलैन मुश्ताक ने 1995 में पाकिस्तान के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था, जबकि 2004 में उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।