फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली और गौतम गंभीर दुश्मन नहीं हैं बल्कि...नवजोत सिंह सिद्धू ने बताई खेल जगत की सबसे बड़ी हकीकत

विराट कोहली और गौतम गंभीर दुश्मन नहीं हैं बल्कि...नवजोत सिंह सिद्धू ने बताई खेल जगत की सबसे बड़ी हकीकत

Navjot Singh Sidhu on Virat Kohli vs Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर हाल ही में प्रैक्टिस सेशन के दौरान चर्चा करते हुए नजर आए। नवजोत सिंह सिद्धू ने कोहली और गंभीर को लेकर एक बड़ी बात कही है।

विराट कोहली और गौतम गंभीर दुश्मन नहीं हैं बल्कि...नवजोत सिंह सिद्धू ने बताई खेल जगत की सबसे बड़ी हकीकत
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2023 में तीखी बहस देखने को मिली थी। दोनों में उससे पहले भी नोक-झोंक हो चुकी है। हालांकि, कोहली और गंभीर ने आईपीएल 2024 में सभी गिले-शिकवे भुल दिए हैं। इसकी बानगी दो मर्तबा नजर आई। दोनों 29 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर मैच के दौरान गले मिले और फिर हाल ही में प्रैक्टिस सेशन में चर्चा करते हुए दिखे। उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कोहली और गंभीर को लेकर एक अहम बात कही है।

सिद्धू ने खेल जगत की सबसे बड़ी हकीकत बताते हुए कहा कि यहां कोई भी दुश्मन नहीं बल्कि सभी प्रतिद्वंदी हैं। सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ''हम प्रतिद्वंदी हैं। यह मैं सुषमा स्वराज जी (दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री) की लाइन याद कर रहा हूं, जो उन्होंने पार्लियामेंट में कही थीं। उन्होंने कहा कि हम प्रतिद्वंदी हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। यहां भी (विराट कोहली और गौतम गंभीर) प्रतिद्वंदी हैं। कोई दुश्मन नहीं। कई बार हम भावनाओं में ज्यादा बह जाते हैं। हम लोग आमतौर पर लॉजिक पर ध्यान नहीं देते। हम लोग इमोशन से खिंचते हैं। इमोशन की तार से बहुत ज्यादा खिंचते हैं। लेकिन आप यह भी देखो कि कितने तगड़ दृश्य हैं।''

बता दें कि केकेआर और आरसीबी रविवार (21 अप्रैल) को ईडन गार्डन्स में भिड़ेंगी। दोनों टीम मौजूदा सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। जब कोलकाता और बेंगलुरु की पहली टक्कर हुई थी, तब श्रेयस अय्यर ब्रिगेड ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 7 विकेट से विजयी परचम फहराया। इस मैच में आरसीबी की पारी के दौरान दूसरे टाइम आउट में कोहली और गंभीर गले मिले थे। वहीं, आरसीबी जब ईडन गार्डन्स में खेलने के लिए आई तो दोनों में अलग ही गर्मजोशी देखने को मिली। कोहली और गंभीर एकसाथ भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं। गंभीर फिलहाल केकेआर के मेंटोर हैं।