फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने VIDEO शेयर कर फैन्स से मांगा कैप्शन, आए मजेदार जवाब

विराट कोहली ने VIDEO शेयर कर फैन्स से मांगा कैप्शन, आए मजेदार जवाब

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले...

विराट कोहली ने VIDEO शेयर कर फैन्स से मांगा कैप्शन, आए मजेदार जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 07 Jun 2020 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को अपने अपडेट्स दे रहे हैं। 

विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान कई इंटरव्यूज भी दिए। इसके अलावा विराट लॉकडाउन में अपने वर्कआउट के वीडियो भी शेयर कर सभी को फिटनेस के लिए प्रेरित करते रहे हैं।

हरभजन सिंह ने जारी किया तमिल फिल्म का पोस्टर, सचिन तेंदुलकर बोले- फ्रेंडशिप की है तो मूवी तो देखनी पड़ेगी भज्जी

लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली ने अपने वर्कआउट के कई वीडियोज शेयर किए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया और फैन्स से इसपर कैप्शन देने को कहा है। विराट कोहली के इस वीडियो में वह भागते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसमें एक टि्वस्ट है। बहुत सारे विराट कोहली खड़े हुए हैं और जब विराट भागना शुरू करते हैं तो बाकी विराट उनके अंदर समाहित होते जाते हैं। इस वीडियो को एडिटिंग के जरिये बनाया गया है। फैन्स ने विराट कोहली के इस वीडियो पर कई मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कमाई के मामले में काफी आगे हैं। हाल ही में फोर्ब्स ने 2020 में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 एथलीटों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें शामिल विराट कोहली इकलौते क्रिकेटर और भारतीय थे। अब लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आई है, जिसमें टॉप-10 में शामिल विराट कोहली दुनिया के इकलौते क्रिकेटर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली इस लिस्ट में छठे नंबर पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें