फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 : विराट कोहली का नया टैटू हुआ वायरल, आपने देखा क्या?, RCB के अनबॉक्स इवेंट के लिए बेंगलुरू पहुंचे पूर्व कप्तान

IPL 2023 : विराट कोहली का नया टैटू हुआ वायरल, आपने देखा क्या?, RCB के अनबॉक्स इवेंट के लिए बेंगलुरू पहुंचे पूर्व कप्तान

पूर्व कप्तान विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अनबॉक्स इवेंट में हिस्सा लेने के लिए बेंगलुरू पहुंच गए हैं। आरसीबी ने फोटो शेयर की है, जिसमें विराट कोहली अपने नए टैटू के साथ नजर आ रहे हैं।

IPL 2023 : विराट कोहली का नया टैटू हुआ वायरल, आपने देखा क्या?, RCB के अनबॉक्स इवेंट के लिए बेंगलुरू पहुंचे पूर्व कप्तान
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Mar 2023 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली शनिवार को बेंगलुरू पहुंच गए हैं, जहां वह रविवार (26 मार्च) को आरसीबी अनबॉक्स इवेंट का हिस्सा होंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस इवेंट से जुड़ी कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। शनिवार को स्टार बल्लेबाज के बेंगलुरु पहुंचने पर भी फ्रेंचाइजी ने विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। कोहली के नए टैटू ने भी सभी का ध्यान खींचा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट करके लिखा, ''इंतजार खत्म हुआ और विराट कोहली बेंगलुरू में हैं। हैप्पी होमकमिंग, किंग।'' आरसीबी द्वारा शेयर पोस्ट में फैंस ने बिना देरी लगाए विराट कोहली के नए टैटू को ढूंढ लिया। एक फैन ने लिखा कि दोनों हाथों में विराट ने नया टैटू बनवाया है। 

जॉनी बेयरस्टो आईपीएल 2023 से हुए बाहर, पंजाब ने उनसे भी खतरनाक बल्लेबाज को किया शामिल, जानिए कौन है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अनबॉक्स इवेंट में फैंस अपने चहेते खिलाड़ी फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार को देख सकेंगे। इसके साथ आईपीएल के आगामी सीजन के लिए आरबीसी नई जर्सी भी लॉन्च करेगी। बैंगलोर के पुराने साथी भी एक मंच पर दिखेंगे। एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल और विराट कोहली एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। उनका एक साथ मिलना और खास होने वाला है, क्योंकि कोहली के पूर्व साथियों को RCB हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।