DA Image
23 जनवरी, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट-अनुष्का की शादी की रस्में शुरू, वेडिंग वेन्यू से आ रही है भांगड़े की आवाज!

 विराट-अनुष्का की शादी की रस्में शुरू, वेडिंग वेन्यू से आ रही है भांगड़े की आवाज!
विराट-अनुष्का की शादी की रस्में शुरू, वेडिंग वेन्यू से आ रही है भांगड़े की आवाज!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें लगभग कन्फर्म होती जा रही हैं क्योंकि आए दिन ऐसी-ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें पक्की होती जा रही हैं। हालांकि दोनों के परिवार वालों में से किसी ने अभी तक इन खबरों की पुष्टी नहीं की है।

लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे जानकर तो आप चौंक जाएंगे। दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक इटली के रिसॉर्ट में सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। बिना इन्विटेशन के किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के लिए प्रोफेशनल भांगड़ा डांसर्स को भी बुलाया गया है। सूत्रों का दावा है कि वेन्यू के अंदर से ढोल-नगाड़ों की आवाजें भी सुनने को मिली हैं। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि शादी दिन में होंगी और शाम को पार्टी का प्रोग्राम होगा।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कोहली ने सचिन तो अनुष्का ने शाहरुख को किया शादी में इनवाइट, ये रही मेहमानों की लिस्ट
 

विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का

अनुष्का अपने पूरे परिवार के साथ इटली पहुंच चुकी हैं। वहीं कोहली भी अपने परिवार के साथ जल्दी ही इटली पहुंचेंगे। मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो कोहली और अनुष्का ने अपनी शादी में फिल्म और क्रिकेट जगत की कुछ बड़ी हस्तियों को आमंत्रित भी किया है। 

कोहली ने सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को निमंत्रण दे दिया है। वहीं अनुष्का ने शाहरुख खान और आमिर खान को आमंत्रित किया है। इसके अलावा उन्होंने बैंड बाजा बारात के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा को भी इनवाइट किया है। 

अगर संभावित मेहमानों की बात करें तो शाहरुख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा, युवराज सिंह, राजकुमार शर्मा और इनके अलावा कोहली के बचपन के दोस्त भी आ सकते हैं। हालांकि अभी तक कोहली या अनुष्का ने इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli Anushka Sharma wedding confirmed venue a heritage resort in Tuscany