DA Image
5 जून, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

अनुष्का शर्मा और परिवार के साथ कुछ ऐसे टाइम पास कर रहे विराट कोहली- PIC

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से मोनोपॉली खेलते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और अनुष्का के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं।

anushka sharma and virat kohli

चीन के वुहान से आई वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल 2020 भी 15 अप्रैल तक के स्थगित है, लेकिन हालात को देखते हुए इस टूर्नामेंट का हो पाना मुश्किल ही नजर आ रहा है। ऐसे में सभी क्रिकेटर भी अपने घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आइसोलेशन में हैं। बावजूद इसके सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और अपडेट्स दे रहे हैं।

विराट कोहली वर्कआउट के साथ-साथ परिवार के साथ कुछ गेम्स खेलकर भी वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से मोनोपॉली खेलते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और अनुष्का के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं।

VIDEO: युजवेंद्र चहल ने लोगों से की घर में रहने की अपील, बोले- बाहर फ्री मसाज के डंडे घूम रहे हैं

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने फैन्स को घर में रहने की सलाह दी है। अनुष्का शर्मा ने फैन्स से अपील की है कि सभी लोग अपने घरों में रहे और अपने कीमती लोगों का ख्याल रखें।

लॉकडाउन के दौरान कुछ वक्त पहले विराट कोहली ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को लाइव इंस्टाग्राम इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में विराट ने टेस्ट क्रिकेट के प्रति अपने जज्बे, अपने करियर के सबसे बदतर दौर, वह वेगन कैसे बने और कोविड-19 जैसे वैश्विक संकट के दौरान सहज जीवन जी पाने के लिए आभारी होने पर बात की। विराट कोहली ने बताया कि वह कई शारीरिक समस्याओं का सामना कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने शाकाहार अपना लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli Anushka Sharma and family members enjoying a game of monopoly at home see pic