DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एबी डिविलियर्स को मिला विराट और युवराज का साथ, पढ़ें दोनों ने क्या कहा

एबी डिविलियर्स के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह ने उनका समर्थन किया है। 

ab de villiers and virat kohli

दक्षिण अफ्रीका की विश्व कप टीम में चयन को लेकर उभरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिग्गज बल्लेबाज एबी डि विलियर्स ने अपना पक्ष रखा है।उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने बारे में चल रही तरह-तरह की खबरों को झूठी और अफवाह मात्र बताया। डि विलियर्स ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी विश्व कप में खेलने के लिए व्यक्तिगत रूप से दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के साथ संपर्क नहीं साधा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17) on

हां एबी ने यह बात जरूर मानी है कि उन्होंने कप्तान फैफ डु प्लेसी के साथ पर्सनल चैटिंग के दौरान जरूरत पड़ने पर दक्षिण अफ्रीका के लिए उपलब्ध रहने की बात कही थी। डि विलियर्स ने अपनी और फैफ के बीच की बात मीडिया में लीक होने पर दुख जताया है। उन्होंने डुप्लेसी को अपना स्कूल फ्रेंड बताया। एबी डिविलियर्स के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह ने उनका समर्थन किया है। 

virat jpg

विराट कोहली ने डि विलियर्स के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे भाई जिन लोगों को मैं पर्सनली जानता हूं उनमें तुम सबसे ज्यादा ईमानदार और समर्पित व्यक्ति हो। तुम्हारे साथ इस तरह का बर्ताव होता देखना दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन तुम याद रखो की हम तुम्हारे साथ हैं और तुम पर विश्वास करते हैं। तुम्हारे पर्सनल स्पेस में लोगों की दखलंदाजी दुखद है। तुम्हें और तुम्हारी खूबसूरत फैमिली को और ज्यादा शक्ति और ढेर सारा प्यार। मैं और अनुष्का हमेशा तुम्हारे लिए खड़े हैं गाइज।' इस पर डि विलियर्स ने दिल की इमोजी बनाकर विराट को रिप्लाई किया।

yuvi jpg

युवराज सिंह ने भी डि विलियर्स के पोस्ट पर कॉमेंट ​करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्त और एक लेजेंड, तुम उन सबसे अच्छे लोगों में से हो जिनके साथ मैंने क्रिकेट खेला है। तुम बहुत अच्छे इंसान हो। इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के पास तुम्हारे बिना जीतने का कोई मौका नहीं था। टीम में तुमको नहीं चुनना दक्षिण अफ्रीका के लिए घाटा है तुम्हारे लिए नहीं। जितना बड़ा खिलाड़ी होता है उसकी आलोचना भी उतना ही ज्यादा होती है। हम सभी जानते हैं कि तुम एक जेंटलमैन हो, रिस्पेक्ट।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli and Yuvraj Singh lend their support to AB de Villiers after he breaks his silence on World Cup Selection Controversy