फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजब 2nd ODI की हार भुलाने अपनी-अपनी पत्नियों के साथ निकले विराट औैर रोहित

जब 2nd ODI की हार भुलाने अपनी-अपनी पत्नियों के साथ निकले विराट औैर रोहित

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा वनडे शनिवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया था। इस मैच में भारत को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार से टीम...

जब 2nd ODI की हार भुलाने अपनी-अपनी पत्नियों के साथ निकले विराट औैर रोहित
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लंदनMon, 16 Jul 2018 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा वनडे शनिवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया था। इस मैच में भारत को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार से टीम इंडिया काफी निराश थी। इंग्लैंड के 322 रनों के जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 236 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा अपनी-अपनी पत्नियों के साथ आउटिंग पर निकले। भारत के इस दौरे पर ज्यादातर क्रिकेटरों की पत्नियां उनके साथ ही हैं। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो और विराट साथ घूमते-फिरते नजर आए, तो वहीं रोहित ने रितिका सजदेह के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वो कहीं बाहर खाते-पीते दिखे।

ENGvIND: 2nd ODI में एमएस धौनी के साथ हुई थी ये शर्मनाक हरकत, जानें क्या था पूरा मामला

ind vs eng देवरों और पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में सफर, देखें तस्वीरें

फिलहाल टीम लंदन से अब लीड्स पहुंच चुकी है, जहां सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला जाना है। भारत और इंग्लैंड के बीच निर्णायक वनडे मंगलवार को खेला जाना है। अब देखना होगा कि आखिरी मैच में कौन सी टीम जीत दर्ज करके सीरीज पर अपना कब्जा जमाती है। भारत ने इससे पहले टी20 सीरीज 2-1 से जीती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें