फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपीटरसन ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को कहा- I love you!

पीटरसन ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को कहा- I love you!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के बीच टि्वटर पर एक मजेदार बातचीत हुई। दरअसल, विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक अपनी एक तस्वीर शेयर की थी,...

पीटरसन ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को कहा- I love you!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 26 Jan 2019 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के बीच टि्वटर पर एक मजेदार बातचीत हुई। दरअसल, विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर पीटरसन ने एक कमेंट किया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ मजेदार चैट हुई। 

न्यूजीलैंड के नेपियर वनडे में 8 विकेट से मिली आरामदायक जीत के बाद खिलाड़ियों को एक ऑफ दिन मिला था।  विराट कोहली ने अपने टि्वटर से अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया- सूरज की गर्मी का सेक लेते हुए। 

इस तस्वीर में केविन पीटरसन ने विराट कोहली की खिंचाई करते हुए कमेंट किया। पीटरसन ने लिखा- लेकिन लग तो ऐसा रहा है कि तुम शेड में हो ब्रो। 

इस पर विराट कोहली ने केविन पीटरसन के मजाक को समझते हुए इसका जवाब दिया। विराट कोहली ने जवाब देते हुए लिखा- इस मामले में आपको मेरा पहला कैप्शन देखना चाहिए। मेरा चेहरा अब भी सूरज से तप रहा है। 

इसके बाद केविन पीटरसन ने इस बातचीत का अंत करते हुए लिखा- तब मैं चाहूंगा कि तुम सूरज से बचो क्योंकि आई लव यू। 

बता दें कि भारत पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बे ओवल में खेल रही है। इस स्थान पर भारतीय टीम ने पहले कोई मैच नहीं खेला है। इसके साथ भारत नेपियर वनडे जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें