फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट'विराट कोहली और बाबर आजम दे दो मुझे और नौ लकड़ी के टुकड़े, इससे ही वर्ल्ड कप जिता दूंगा'

'विराट कोहली और बाबर आजम दे दो मुझे और नौ लकड़ी के टुकड़े, इससे ही वर्ल्ड कप जिता दूंगा'

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने एक बड़ा बयान दिया है। लतीफ ने कहा कि अगर उन पर वर्ल्ड कप जिताने की जिम्मेदारी हो, तो टीम में उन्हें बस विराट कोहली और बाबर आजम चाहिए।

'विराट कोहली और बाबर आजम दे दो मुझे और नौ लकड़ी के टुकड़े, इससे ही वर्ल्ड कप जिता दूंगा'
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 07 Apr 2022 01:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। दोनों खिलाड़ियों की तुलना भी आए दिन होती रहती है। इन दोनों को लेकर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने ऐसी टिप्पणी की है, जो शायद ही इससे पहले किसी पूर्व क्रिकेटर ने की हो। राशिद ने कहा कि अगर मुझे मेरी टीम में विराट कोहली और बाबर आजम मिल जाएं और साथ में नौ लकड़ी के टुकड़े ही हों, तो भी मैं वर्ल्ड कप जिता सकता हूं।

रोहित शर्मा ने तोड़ा दिनेश कार्तिक का अनचाहा IPL रिकॉर्ड

लतीफ के इस बयान से मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मैनेजर सर एलेक्स फर्गुसन की बात भी याद आ गई, जो कहा करते थे कि मुझे 10 लकड़ी के टुकड़े दे दो और जिनेदिन जिदान दे दो और मैं टीम को चैंपियंस लीग का खिताब जिता सकता हूं। बाबर ने पाकिस्तान की ओर से 2016 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। तब से वह पाकिस्तान की ओर से कुल 40 टेस्ट, 86 वनडे और 74 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान तीनों फॉर्मेट में उन्होंने क्रम से 2851, 4261 और 2686 रन बनाए हैं।

वॉर्नर और नॉर्खिया खेलेंगे पहला मैच, दिल्ली और लखनऊ की प्लेइंग XI

वहीं विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। विराट भारत की ओर से 101 टेस्ट, 260 वनडे और 97 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। तीनों फॉर्मेट में विराट ने क्रम से तीनों फॉर्मेट में 8043, 12311 और 3296 रन बनाए हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।