फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लड़के का रखा ये नाम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लड़के का रखा ये नाम

Kohli and Anushka baby Boy: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है। दोनों के यहां बेटे का जन्म हुआ है। लड़के का नाम अकाय है। कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए खुद इसकी जानकारी दी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लड़के का रखा ये नाम
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है। दोनों के यहां बेटे का जन्म हुआ है। लड़के का नाम अकाय है। कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए खुद इसकी जानकारी दी। कोहली ने मंगलवार को बताया कि अकाय का जन्म 15 फरवरी को हुआ। कोहली और अनुष्का दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है। वामिका का जन्म 2021 में हुआ था।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा, ''हमें सभी को यह बताते हुए दिल से बेहद खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे गुजारिश करते हैं कि इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।" बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी।

कोहली की पोस्ट पर बधाइयों का तांता लग गया है। फैंस, क्रिकेटर से लेकर सेलेब्स तक स्टार कपल को मुबारकबाद दे रहे हैं। पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, 'कांग्रेचुलेशन।' पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, ''बहुत-बहुत बधाई विराट।'' राशिद खान और युजवेंद्र चहल ने भी शुभकामनाएं दीं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा, 'मुबारकां पाजी, परमात्मा हमेशा खुशियां ते तंदुरुस्तियां बख्शे।'

गौरतलब है कि कोहली पिछले कई हफ्तों से ब्रेक पर हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। कोहली ने पहले दो मैचों से नाम वापस लिया और फिर आखिरी मुकाबलों से भी हट गए। उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच 17 जनवरी को खेला था, जो टी20 था। वहीं, अनुष्का की बतौर एक्ट्रेस आखिरी फिल्म 2018 में जीरो आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें