virat kohli and anushka sharma spend time with ab devilliers and family - PICS: मैच से पहले विराट-अनुष्का ने डिविलियर्स की फैमिली के साथ बिताया वक्त DA Image
15 दिसंबर, 2019|9:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: मैच से पहले विराट-अनुष्का ने डिविलियर्स की फैमिली के साथ बिताया वक्त

Virat Kohli/Instagram

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली(Virat kohli) मैदान पर अपनी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से भले ही निराश हों, लेकिन मैदान के बाहर वह अपनी पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम के साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के परिवार संग आराम के मूड में दिखाई दिए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 'करो या मरो' के मैच से पहले कप्तान विराट ने डिविलियर्स और उनके बच्चों के साथ समय बिताया और मस्ती करते नजर आए। 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर विराट और अनुष्का की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है और वह अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। हालांकि, विराट ने वापसी की उम्मीद कायम रखी है।

इससे पहले बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में लगातार पांच मैच हार चुकी है और कोलकाता के हाथों मिली हार के बाद इस टूनार्मेंट में बने रहने के लिए बैंगलोर को अपने अगले मैच जीतने होंगे। 

बैंगलोर टीम अपने इन दो स्टार बल्लेबाजों डिविलियर्स और विराट पर ही रनों के लिए निर्भर है जबकि बाकी खिलाड़ियों का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है। वहीं. कोलकाता के खिलाफ रोमांचक मैच में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने बैंगलोर के गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई की थी, जिसके बाद विराट ने गेंदबाजों को जमकर लताड़ा था

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli and anushka sharma spend time with ab devilliers and family