DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:01|IST

अगली स्टोरी

बिहार और असम में बाढ़-पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए विराट-अनुष्का

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर बिहार और असम में बाढ़-पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं।

virat kohli and anushka sharma  instagram

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर बिहार और असम में बाढ़-पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। विराट ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो और अनुष्का तीन ऐसे ऑर्गेनाइजेशन को डोनेट कर रहे हैं, जो बाढ़-पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। बिहार और असम में बाढ़ से कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग बेघर भी हो चुके हैं। 

कीवी तेज गेंदबाज ने बताया क्यों हैं रोहित शर्मा दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज

विराट ने ट्विटर पर एक मैसेज में लिखा, 'हमारा देश अभी कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है, इस बीच बिहार और असम के लोग बाढ़ से भी जूझ रहे हैं, इससे कई लोगों की जिंदगी पर बुरा असर पड़ा है। हम बिहार और असम के लोगों के लिए प्रार्थना करते रहेंगे। मैं और अनुष्का ने प्लेज लिया है कि हम जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे, इन तीन ऑर्गेनाइजेशन की मदद करते हुए, जो बाढ़ पीड़ितों के लिए शानदार काम कर रहे हैं। अगर आपको भी सही लगे तो आप भी इन ऑर्गेनाइजेशन्स के जरिए इन राज्यों के लोगों की मदद कर सकते हैं।'

जानिए कब धोनी की अगुवाई वाली CSK टीम चार्टर्ड प्लेन से पहुंचेगी दुबई

विराट ने इस मैसेज के साथ उन तीन ऑर्गेनाइजेशन्स का नाम भी बताया है, उनमें से एक 'रैपिड रिस्पॉन्स' है, दूसरा 'एक्शन एड इंडिया' और तीसरा 'गूंज' है। विराट और अनुष्का इससे पहले कोविड-19 महामारी को लेकर भी डोनेशन कर चुके हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli and Anushka Sharma donated for Assam and Bihar Flood