फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट-कुंबले की मांग, टीम के लिए चाहिए तेज गेंदबाजी कोच

विराट-कुंबले की मांग, टीम के लिए चाहिए तेज गेंदबाजी कोच

टीम इंडिया के लिये तेज गेंदबाजी कोच की मांग की गयी है। भारतीय टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली की हैदराबाद में प्रशासकों की समिति (सीओए) तथा बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ बैठक में...

विराट-कुंबले की मांग, टीम के लिए चाहिए तेज गेंदबाजी कोच
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 23 May 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के लिये तेज गेंदबाजी कोच की मांग की गयी है। भारतीय टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली की हैदराबाद में प्रशासकों की समिति (सीओए) तथा बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ बैठक में यह मांग रखी गयी।
            
बैठक में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी, संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी मौजूद थे। इस बैठक में ग्रेड'ए'खिलाड़यिों के केंद्रीय अनुबंध में 150 प्रतिशत बढ़ोतरी करने और सहयोगी स्टाफ के वेतन में पयार्प्त वृद्धि करने की सिफारिश की गयी थी।

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: ये है 8 देशों की टीम, पढ़ें पूरे मैच का Schedule

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में टीम इंडिया के लिये तेज गेंदबाजी कोच रखने की भी मांग की गयी। टीम के कोच अनिल कुंबले विश्व स्तरीय लेग स्पिनर रहे हैं और टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं।
          
इसके साथ ही यह भी पेशकश की गयी कि संजय बांगड़ को सहायक कोच बनाया जाना चाहिये। बांगड़ इस समय टीम के बल्लेबाजी कोच हैं। इसके अलावा यह भी पेशकश रखी गयी कि टीम इंडिया का मैनेजर एक प्रोफेशनल प्रशासक होना चाहिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें