DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCBvsDC: हार के बाद टीम पर भड़के विराट कोहली, जानें क्या कहा

virat kohli

लगातार छह मैचों में हार से आहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली पराजय के बाद टीम पर अपनी नाराजगी जाहिर की। विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम फिर से मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही और हार के लिए हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आठ विकेट पर 149 रन बनाए, लेकिन वह इसका बचाव नहीं कर पाया और दिल्ली ने चार विकेट से जीत दर्ज की। 

IPL 2019: विराट कोहली की RCB की छठी हार, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ''हम सोच रहे थे कि 160 का स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा लेकिन हम नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और इसलिए मैं आखिर तक क्रीज पर बने रहना चाहता था। यहां तक कि 150 रन के स्कोर पर भी अगर हमने मौकों का फायदा उठाया होता तो उनके लिए मुश्किल हो सकती थी। हमें इन मौकों का फायदा उठाने की जरूरत है, हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता।''

उन्होंने कहा, ''हम मैच वाले दिन कभी अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। इस सत्र में आरसीबी की यही कहानी है।'' कोहली ने 33 गेंदों पर 41 रन बनाए और उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की पारी खेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। 

RCBvsDC: कगिसो रबाडा ने एक ओवर में झटके 3 विकेट, पलट गया मैच का रुख

उन्होंने कहा, ''इस विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। जब एबी डिविलियर्स आउट हुआ तो मुझे पारी संवारनी पड़ी। मार्कस स्टोइनिस भी अच्छा खेल रहा था और अक्षदीप भी। जब एक सीनियर खिलाड़ी आउट होता है तो दूसरे सीनियर को पारी संवारनी होती है। मैं उस चरण में आउट होकर खुश नहीं था। अगर मैं टिका रहता तो टीम के लिए 25-30 रन और बना सकता है। मुझे लगता है कि 160 रन अच्छा स्कोर होता।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli after rcb 6th consecutive defeat says can not give excuses every day