फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIRAL VIDEO: लापरवाही ने महिला क्रिकेटर्स के सामने पाक क्रिकेटर उमर अकमल को किया शर्मसार

VIRAL VIDEO: लापरवाही ने महिला क्रिकेटर्स के सामने पाक क्रिकेटर उमर अकमल को किया शर्मसार

एक वक्त पर पाकिस्तानी क्रिकेट के भविष्य के तौर पर देखे जाने वाले उमर अकमल के साथ कुछ भी ठीक नहीं चल रहा, इन सब के बीच अकमल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है...

Shivendu.shekharलाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्ली Tue, 18 Jul 2017 09:17 AM

उमर के दिन सुधरते दिख नहीं रहे....

उमर के दिन सुधरते दिख नहीं रहे.... 1 / 2

एक वक्त पर पाकिस्तानी क्रिकेट के भविष्य के तौर पर देखे जाने वाले उमर अकमल के साथ कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। फिर वो चाहे हाल ही में उन्हें नेशनल टीम से बाहर रखने का बोर्ड का फैसला हो या फिर मैच फिक्सिंग में नाम आना हो। 

इन सब के बीच अकमल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल नॉर्वे में चल रहे एक एग्जीबीशन मैच में अकमल को खेलने के लिए आमंत्रित किया गया। नॉर्वे में दो महिला क्रिकेट टीम जिनमें कि पाकिस्तानी मूल के भी खिलाड़ी शामिल थे, उनके बीच एक चैरिटी मैच होना था। अकमल को बस इस वजह से आमंत्रित किया गया था ताकि उनको देखकर दर्शक थोडे़ और बढ़ जाएंगें लेकिन अकमल वहां भी फेल हो गए।

अगली स्लाइड में देखें ऐसा क्या हुआ... 

अकमल का वे ये वीडियो वायरल हो रहा है...

अकमल का वे ये वीडियो वायरल हो रहा है... 2 / 2

अजमल इशमा अहमद की बॉल पर सिर्फ इस वजह से आउट हो गए क्योंकि शायद उन्होंने इशमा को कुछ ज्यादा ही हल्के में ले लिया था। बॉल ऑफ से बाहर की ओर जा रही थी और अकमल जैसे मंझे हुए खिलाड़ियों से कम से कम इस तरह की बॉल पर एक अच्छे शॉट की उम्मीद तो की ही जा सकती थी। लेकिन अकमल ने बॉल को ऑन साइड में खेलने की कोशिश कर रहे थे और तभी बल्ले का भीतरी किनारा लगा और स्टंप हिल गया। 

देखें वीडियो... 

गौरतलब है कि हाल ही में ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर करने की वजह से अकमल को ट्रोल किया गया था। 

ये भी पढ़े- पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाई बेंटले कार के साथ फोटो,फैन्स ने किया ट्रोल