viral video of virat kohli signing autograph to a female fan who was ignored by other indian cricketers - धौनी और बाकी क्रिकेटरों ने किया एक महिला फैन को इग्नोर, तो कप्तान विराट ने किया कुछ ऐसा- video वायरल DA Image
9 दिसंबर, 2019|12:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी और बाकी क्रिकेटरों ने किया एक महिला फैन को इग्नोर, तो कप्तान विराट ने किया कुछ ऐसा- video वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को काफी लोग घमंडी कहते हैं, लेकिन ये वीडियो देखने के बाद विराट को घमंडी कहने वाले लोग अपना नजरिया बदल देंगे।

Virat Kohli and MS Dhoni

इंग्लैंड के लीड्स के हेंडिंग्ले में आठ विकेट से हारकर भारत ने 1-2 से वनडे सीरीज गंवा दी। इस हार से मायूस टीम इंडिया के खिलाड़ी मैच के बाद स्टेडियम से जाने लगे, लेकिन बाहर खड़े फैंस उनके ऑटोग्रामफ लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि किसी भी खिलाड़ी ने फैंस की नहीं सुनी बस कप्तान विराट कोहली को छोड़कर। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

जब महिला को ऑटोग्राफ देने आगे आए कोहली

जब टीम इंडिया के खिलाड़ी स्टेडियम से बाहर निकलने लगे तो फैंस उनका दीदार करने के लिए खड़े थे। उन्हीं में से एक महिला हाथ में कॉपी और पेन लेकर खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ लेने का वेट कर रही थी। महेंद्र सिंह धौनी, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक... एक के बाद एक सभी खिलाड़ी उस महिला के पास गुजर गए लेकिन किसी ने ऑटोग्राफ नहीं दिया। फिर विराट कोहली बाहर निकले और फैन को देखकर रुक गए और उस महिला को ऑटोग्राफ दिया।

मैच के बाद इस बात से नाखुश दिखे कप्तान विराट कोहली, बोले- हम कभी मैच में थे ही नहीं

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम सिलेक्शन में दिखे 3 बड़े 'सरप्राइज', जानिए क्यों भुवी को नहीं चुना गया

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। bleedingkohlism नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो डाला गया है। इस वीडियो के साथ लिखा है, 'सभी प्लेयर्स ने महिला को इग्नोर कर दिया, लेकिन सिर्फ कोहली ऑटोग्राफ देने के लिए रुके। और कुछ लोग उन्हें 'घमंडी' कहते हैं!'। गौरतलब है कि 1-2 से वनडे सीरीज हारने के बाद अब टीम इंडिया टेस्ट सीरीज की तैयारी शुरू करेगी।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी। पहला टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा। बुधवार को भारत ने इस सीरीज के लिए टेस्ट टीम की घोषणा भी की जिसमें शार्दुल ठाकुर और ऋषभ पंत का मौका दिया गया है। वहीं भुवनेश्वर कुमार और रोहित शर्मा को जगह नहीं मिली है।

यहां देखिए कोहली का Video:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:viral video of virat kohli signing autograph to a female fan who was ignored by other indian cricketers