फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: एक हाथ से रनआउट करके धौनी ने फिर बताया कि वो बूढ़े नहीं हुए!

VIDEO: एक हाथ से रनआउट करके धौनी ने फिर बताया कि वो बूढ़े नहीं हुए!

लीड्स के मैदान में खेले गए सीरीज के फाइनल मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के हाथों 8 रन से हारकर, सीरीज 1-2 से गंवा दी। इस मैच में टीम इंडिया की फील्डिंग में ज्यादा दम नहीं दिखा और खिलाड़ियों ने कई...

VIDEO: एक हाथ से रनआउट करके धौनी ने फिर बताया कि वो बूढ़े नहीं हुए!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लीड्सWed, 18 Jul 2018 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लीड्स के मैदान में खेले गए सीरीज के फाइनल मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के हाथों 8 रन से हारकर, सीरीज 1-2 से गंवा दी। इस मैच में टीम इंडिया की फील्डिंग में ज्यादा दम नहीं दिखा और खिलाड़ियों ने कई मौके भी गंवाए। हालांकि एक बार फिर एम एस धौनी ने साबित कर दिया कि विकेटकीपिंग में उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता।

धौनी ने एक हाथ से किया रनआउट 

भारत ने इंग्लैंड के सिर्फ दो विकेट गिराए। इन दो में से एक विकेट तो एम एस धौनी के कमाल की वजह से भारत को हासिल हुआ। 10वें ओवर में जो रूट ने लेग में मारकर एक रन चुराने की कोशिश की। दूसरे छोर पर खड़े जेम्स विन्स रूट के शॉट मारते ही दौड़ पड़े, लेकिन फील्ड पर मौजूद पांड्या ने तुरंत गेंद पकड़ ली। हालांकि पांड्या, सीधे धौनी के हाथ में थ्रो नहीं कर पाए और गेंद नीची रह गई। लेकिन धौनी ने पहले ही थ्रो को भांप लिया और एक हाथ से गेंद को पकड़कर सीधे विकेट में दे मारी।

मैच के बाद ऐसे फूटा विराट का गुस्सा, बोले- हम कभी मैच में थे ही नहीं

मैच के बाद विराट ने किया खुलासा- क्यों आउट होने पर रह गए थे हैरान

धौनी ने इतनी तेजी से विकेट उडा़ दिया कि विन्स को पता ही नहीं लगी कि वो पहुंच नहीं पाए हैं। थर्ड अंपायर के फैसले में सामने आया कि धौनी ने विन्स को बस कुछ सेंटीमीटर से रनआउट कर दिया। आपको बता दें कि ये भारत द्वारा लिया हुआ आखिरी विकेट था। गौरतलब है कि जब-जब माही की उम्र पर बातें उठने लगती हैं, तब-तब वो कुछ ऐसा कर देते हैं जो उनकी फिटनेस का सबूत बन जाता है। हालांकि इस मैच में एक मौका ऐसा भी आया जब धौनी रूट का कैच लपकने से कुछ इंच से चूक गए थे।

PICS: सलवार-सूट में बिंदी लगाकर मैच देखने आईं अनुष्का, आए ऐसे कमेंट्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें