फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटFIFA 2018: रोते हुए फैन से मिलने गए रोनाल्डो के VIDEO ने जीत लिया सबका दिल

FIFA 2018: रोते हुए फैन से मिलने गए रोनाल्डो के VIDEO ने जीत लिया सबका दिल

दुनिया से सबसे पंसदीदा फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो आम तौर पर बेहद आक्रामक अंदाज में फील्ड पर नजर आते हैं। लेकिन मैदान के बाहर रोनाल्डो कभी न कभी अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा करते हैं कि हर...

FIFA 2018: रोते हुए फैन से मिलने गए रोनाल्डो के VIDEO ने जीत लिया सबका दिल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 17 Jun 2018 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया से सबसे पंसदीदा फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो आम तौर पर बेहद आक्रामक अंदाज में फील्ड पर नजर आते हैं। लेकिन मैदान के बाहर रोनाल्डो कभी न कभी अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा करते हैं कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता। हाल ही में वर्ल्ड कप के दौरान रोनाल्डो ने अपने एक नन्हे फैन को खास तोहफा देकर सबका दिल जीत लिया। 

FIFA WC 2018: फुटबॉल महाकुंभ पर आतंक का साया, अमेरिका ने जारी की चेतावनी

पेरू ने मैच गंवाया, लेकिन फैन्स की ये तस्वीरें आपका दिल जीत लेंगी

रोते हुए फैन से मिलने पहुंचे रोनाल्डो
वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में हैट्रिक लगाकर आग उगलने वाले रोनाल्डो इस टर्नामेंट की शुरुआत में ही छा गए। हाल ही में रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रोते हुए बच्चे से मिलने पहुंच जाते हैं। दरअसल इस वीडियो में एक छोटा बच्चा रोनाल्डो की जर्सी नंबर 7 पहने हुए पुर्तगाल टीम की बस के बाहर खड़ा हुआ रोते हुए दिख रहा है। टीम की बस एयरपोर्ट रवाना होने के लिए तैयार दिख रही है लेकिन तभी रोनाल्डो बस से बाहर आते हैं और सीधे अपने नन्हे फैन को गले लगा लेते हैं।

FIFA 2018: गोलकीपर का खुलासा, इस 'Trick' से रोका था मेस्सी का गोल!

इस वजह से रो रहा था रोनाल्डो का फैन
दरअसल पुर्तगाल टीम की बस के बाहर खड़ा बच्चा इसलिए रोने लगा जब उसे पता लगा कि टीम एयरपोर्ट जा रही है और वो अपने फेवरेट रोनाल्डो से कभी नहीं मिल पाएगा। लेकिन तभी रोनाल्डो बस से बाहर निकले और रोते हुए अपने फैन को चुप कराया। रोनाल्डो न सिर्फ गले लगाकर उसका हौसला बढ़ाया बल्कि उसे तोहफे के रूप में एक टीशर्ट पर अपने ऑटोग्राफ भी दिए।

यहां देखें रोनाल्डो और उनके रोते हुए फैन का VIDEO:

FIFA WC 2018: इस स्टार क्रिकेटर ने लहराया तिरंगा, फैन्स बोले- हमें गर्व है

गौरतलब है कि ग्रुप बी के पहले मैच में पुर्तगाल के लिए रिकॉर्ड हैट्रिक मारकर रोनाल्डो ने स्पेन के खिलाफ मैच ड्रॉ करवाया। इस मैच में पुर्तगाल ने और स्पेन ने 3-3 गोल मारे। पुर्तगाल के लिए सभी गोल कप्तान रोनाल्डो ने ही किए जिसमें आखिरी पलों में 25 यार्ड से मारी गई उनकी शानदार फ्री किक भी शामिल है। आपको बता दें कि पुर्तगाल का अगला मैच बुधवार को मोरक्को से होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें