फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटViral Video: बच्चे ने उतारी बॉलिंग एक्शन की नकल, तो बुमराह ने दिया ऐसा रिएक्शन

Viral Video: बच्चे ने उतारी बॉलिंग एक्शन की नकल, तो बुमराह ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मौजूदा समय के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शामिल किया जाता है। बुमराह ने जब अपने करियर का आगाज किया था, तो लोगों ने उनके गेंदबाजी एक्शन को लेकर कई सवाल खड़े किए...

Viral Video: बच्चे ने उतारी बॉलिंग एक्शन की नकल, तो बुमराह ने दिया ऐसा रिएक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 13 Aug 2020 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मौजूदा समय के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शामिल किया जाता है। बुमराह ने जब अपने करियर का आगाज किया था, तो लोगों ने उनके गेंदबाजी एक्शन को लेकर कई सवाल खड़े किए थे। हालांकि बुमराह ने अपने खास बॉलिंग एक्शन के साथ जबर्दस्त सफलता हासिल की। 2013 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने वाले बुमराह ने तीन साल के अंदर इंटरनैशनल क्रिकेट में कदम रखा और डेब्यू के बाद से ही अपने प्रदर्शन से प्रभावित करते रहे हैं। बुमराह अब इतने लोकप्रिय हो चुके हैं कि बच्चे उनके गेंदबाजी एक्शन की नकल उतारते हैं, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिस पर बुमराह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बुमराह ने बुधवार को ट्विटर के जरिए एक बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फ्यूचर ब्राइट लगता है, लिटिल वन!' ट्विटर पर एक शख्स ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक बच्चा सड़क के किनारे बिल्कुल बुमराह के अंदाज में गेंदबाजी करता दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा था, 'बुमराह का क्रेज।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। खुद बुमराह ने भी बच्चे की तारीफ की है।

मैक्सवेल के बेस्ट IPL XI से रोहित आउट, विराट और धोनी को किया शामिल

EngvPak: जेम्स एंडरसन कर सकते हैं वो, जो कोई तेज गेंदबाज नहीं कर सका

पिछले कुछ सालों में बुमराह दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक गिने जाने लगे हैं। उनका एक्शन काफी अलग है और उनको सटीक यॉर्कर गेंद डालने के लिए जाना जाता है। बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी जल्द ही फैन्स को देखने को मिलेगी। 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बुमराह अपनी फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। कोविड-19 के चलते मार्च के बाद से भारतीय क्रिकेटर्स मैदान पर नहीं उतरे हैं, ऐसे में इंडियन क्रिकेट फैन्स को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें