DA Image
2 अप्रैल, 2020|3:32|IST

अगली स्टोरी

आईपीएल 2020 को लेकर बोले विजय शंकर- कुछ भी नहीं कहा जा सकता

vijay shankar action images via reuters

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने वाले सीजन को लेकर कुछ निराश से हैं। उन्होंने कहा है कि मौजूदा परिस्थितियों को देखकर चीजें काफी मुश्किल नजर आ रही हैं। आईपीएल का आगाज 29 मार्च को होना था, लेकिन कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) के बढ़ते खतरे के बीच इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 24 मार्च की रात को राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में अगले 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी, ऐसे में अब 15 अप्रैल को भी आईपीएल शुरू होने के फिलहाल कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। विजय शंकर मौजूदा परिस्थितियों से काफी डरे हुए भी हैं।

शोएब अख्तर बोले- जंक फूड से रहें दूर, इंटरनेट डॉक्टर्स की लगाई क्लास

दुनियाभर के करीब 185 देशों में फैल चुकी इस महामारी से अभी तक 5,00,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुका हैं, जबकि 21,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। शंकर ने बता कि इस बीच फ्रेंचाइजी टीम से उनकी किसी तरह की कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा, 'कोई मेसेज या कोई बात नहीं हुई है। अभी मौजूदा हालात में चीजें सही नहीं लग रही हैं। अभी किसी भी चीज पर कोई भी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। हम बस भगवान से मना सकते हैं और इंतजार कर सकते हैं।' माय खेल से बातचीत के दौरान उन्होंने आगे कहा, 'मैं घर पर बैठा हूं और कुछ भी नहीं कर रहा हूं। मैं इस समय आईपीएल या क्रिकेट के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं, क्योंकि कोरोनावायरस संक्रमण से काफी भयावह स्थिति बन गई है।'

सीके खन्ना बोले- क्वारंटाइन के लिए हो अरुण जेटली स्टेडियम का इस्तेमाल

उन्होंने कहा, 'इटली में लोगों की हालत और दुनिया के बाकी हिस्सों में लोगों की जो हालत है वो काफी निराशाजनक है। अभी बस मैं घर पर रहकर सेफ्टी के बारे में सोच रहा हूं। मैं वो कर रहा हूं जो घर पर करना कंफर्ट हो।' 24 मार्च की रात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। पीएम मोदी ने तब कहा था कि इसको रोकने का इकलौता तरीका सोशल डिस्टैंसिंग ही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:vijay shankar regarding fate of ipl 2020 things do not look promising