Vijay Shankar injured his toe on Jasprit Bumrah Yorker Bowl during net practice session in ICC Cricket World Cup - ICC CWC 2019: जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर पर चोटिल हुआ विजय शंकर का अंगूठा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर पर चोटिल हुआ विजय शंकर का अंगूठा

ट्रेनिंग सेशन के दौरान जसप्रीत बुमराह की एक यॉर्कर गेंद विजय शंकर के पैर में लगी और वह दर्द से कराहने लगे।

vijay-shankar jpg

भारतीय टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर बुधवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान पैर के अंगूठे में गेंद लगने से चोटिल हो गए। ट्रेनिंग सेशन के दौरान जसप्रीत बुमराह की एक यॉर्कर गेंद विजय शंकर के पैर में लगी और वह दर्द से कराहने लगे। बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक चोट गंभीर नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है। शंकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर के बल्लेबाज के तौर पर चुने गए हैं। लेकिन विश्व कप में उन्हें किसी भी स्थान पर इस्तेमाल किया जाता है।

READ ALSO: ICC World Cup 2019: भारत के पूर्व क्रिकेटर ने विलियमसन की तुलना की धौनी से- जानिए क्यों

भुवनेश्वर भी है​मस्ट्रिंग स्ट्रेन से जूझ रहे हैं    
शंकर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ओपनर इमाम उल हक और कप्तान सरफराज अहमद सहित 2 विकेट लिए थे। टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गए हैं और भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन के कारण दो मैचों से बाहर हैं। इस बीच अगर विजय शंकर की चोट गंभीर होती तो भारतीय टीम प्रबंधन की मुश्किलें बढ जाती। अभी भुवनेश्वर आठ दिन तक गेंदबाजी नहीं करेंगे और बर्मिंगम में 30 जून को इंग्लेंड के खिलाफ मैच तक ही फिट हो पाएंगे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vijay Shankar injured his toe on Jasprit Bumrah Yorker Bowl during net practice session in ICC Cricket World Cup