फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL: तो इस वजह से विजय शंकर को टीम इंडिया में मिली जगह, जानें दूसरे टेस्ट की टीम

INDvSL: तो इस वजह से विजय शंकर को टीम इंडिया में मिली जगह, जानें दूसरे टेस्ट की टीम

तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 Nov 2017 10:18 AM

भुवी की जगह विजय शंकर, दमदार क्रिकेट करियर की वजह से मिला स्थान

भुवी की जगह विजय शंकर, दमदार क्रिकेट करियर की वजह से मिला स्थान1 / 2

तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भुवनेश्वर कुमार अपनी शादी के कारण दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पायेंगे। वहीं शिखर धवन भी निजी कारणों से नहीं खेल पायेंगे।विजय शंकर ने रणजी और लिस्ट ए के मैचों में दमदार प्रदर्शन किया है।

बता दें कि नागपुर में 24-28 नवंबर तक खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय दल की घोषणा की गयी है। यूपी रणजीः यूपी और कर्नाटक का मैच ड्रॉ

भारतीय टेस्ट टीम के सदस्यों के नाम इस प्रकार हैं : विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल , एम विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा , रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा , विजय शंकर।

अगली स्लाइड में पढ़ें : तो इस वजह टीम इंडिया में शामिल हुए विजय शंकर, ऐसा रहा है क्रिकेट करियर

लिस्ट ए में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं शंकर

लिस्ट ए में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं शंकर 2 / 2

मिडिल ऑर्डर बैट्समैन और मीडियम पेसर विजय शंकर इंडिया ए से खेल चुके हैं। जब इंडिया ए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई थी तब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी। इसके साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भी वनडे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा शंकर ने रणजी मैच में तमिलनाडु की ओर से खेलते हुए ओडिसा के खिलाफ शतक जड़ने के साथ ही 4 विकेट भी झटके थे।  

INDvSL: तो ये है 'मैन ऑफ द मैच' बने भुवी की सक्सेस का राज, कहा...

अगर विजय के करियर की बात करें तो उन्होंने फर्स्टक्लास के 32 मैच खेले हैं, जिनमें 1671 रन बनाने के साथ ही 27 विकेट भी झटके हैं। इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 10 अर्धशतक भी जड़े हैं। विजय आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से भी खेल चुके हैं।