फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL: विजय शंकर ने बताया, क्यों उन्हें टीम इंडिया में मिली जगह

INDvSL: विजय शंकर ने बताया, क्यों उन्हें टीम इंडिया में मिली जगह

तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई।

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 Nov 2017 01:36 PM

टीम इंडिया में खेलना शंकर का सपना

टीम इंडिया में खेलना शंकर का सपना1 / 2

तमिलनाडु के हरफनमौला विजय शंकर ने कहा कि वह लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने का सपना देख रहे थे लेकिन भारतीय टेस्ट टीम में जगह पाना उनके लिए हैरानी भरा रहा। तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई।

शंकर ने इंदौर से फोन पर कहा, मैं काफी उत्साहित हूं। भारतीय टीम का हिस्सा बनना मेरा पुराना सपना था जो सच हो गया। मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई। मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था लेकिन बहुत अच्छा लग रहा है। पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने का मैं बेताबी से इंतजार कर रहा हूं। 

VIDEO: धवन ने शादी पर पूछा सवाल, भुवी ने कहा शायद इसे प्यार कहते हैं

भारत ए के लिए खेल चुके 26 बरस के शंकर ने कहा कि बतौर ऑलराउंडर इससे उन्हें परिपक्व होने में मदद मिली। उन्होंने कहा, भारत ए टीम के साथ खेलकर मुझे बतौर ऑलराउंडर निखरने में मदद मिली। मैं बतौर खिलाड़ी परिपक्व हुआ हूं और अलग अलग हालात में खेलना सीख गया हूं।  

अगली स्लाइड में पढ़ें : अपनी बैटिंग पर बोले शंकर, कहा मैं खुश हूं

अपने प्रदर्शन से खुश हैं शंकर

अपने प्रदर्शन से खुश हैं शंकर 2 / 2

शंकर ने रणजी ट्रॉफी में ओडिशा के खिलाफ शतक जमाया और लंबे स्पैल में गेंदबाजी भी की। उन्होंने कहा, मैं बल्लेबाजी में अपने फॉर्म से खुश हूं। मैं उम्दा गेंदबाजी कर रहा हूं और मुंबई के खिलाफ चार विकेट लेकर मेरा आत्मविश्वास भी बढा है।

INDvSL: तो इस वजह से विजय शंकर को टीम इंडिया में मिली जगह

उन्होंने फिटनेस का जिक्र करते हुए कहा, मैंने फिटनेस पर काफी मेहनत की है। मैंने एनसीए में फिजियो और ट्रेनर के साथ रिहैबिलिटेशन में भाग लिया। इससे मैं मजबूत हुआ हूं।