Vijay Hazare Trophy 2019 Siddarth Kaul stars as Punjab beats Baroda know other matches result - विजय हजारे ट्रॉफी: सिद्धार्थ कौल की शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब की जीत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजय हजारे ट्रॉफी: सिद्धार्थ कौल की शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब की जीत

siddarth kaul  pti

Vijay Hazare Trophy 2019: तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल की शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब ने विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के ग्रुप बी के रोमांचक मुकाबले में बुधवार को यहां बडौदा को तीन विकेट से हरा दिया। बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर बड़ौदा ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 222 रन बनाये। पंजाब ने एक गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य का हासिल कर लिया। बड़ौदा के लिए विष्णु सोलंकी ने सबसे ज्यादा 54 जबकि युसूफ पठान ने 43 रन बनाये। कौल ने 10 ओवर में 58 रन देकर चार विकेट चटकाए। मयंक मार्कंडेय को भी दो सफलता मिली। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम भी नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते रही लेकिन अभिषेक शर्मा (38), एसआर लुंबा (33), कप्तान गुरकीरत सिंह (39), अनमोल मल्होत्रा (39) और करण काइला (नाबाद 35) के उपयोगी योगदान से टीम ने लक्ष्य हासिल कर लिया। ऋषि अरोथे ने बड़ौदा के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट लिये।

जसप्रीत बुमराह के वर्कलोड को लेकर रवि शास्त्री ने कही बात

तमिलनाडु की लगातार सातवीं जीत में चमके अपराजित
बाबा अपराजित के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर तमिलनाडु ने रेलवे को आठ विकेट से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप सी में लगातार सातवीं जीत दर्ज की। अपराजित ने 124 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 111 रन बनाये। इससे पहले उन्होंने 30 रन देकर चार विकेट चटकाये। तमिलनाडु के सात जीत के साथ 28 अंक है और नॉकआउट चरण में उसका प्रवेश तय है। गुजरात छह मैचों में छह जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

रेलवे के 50 ओवरों में नौ विकेट पर 200 रन के जवाब में तमिलनाडु ने लक्ष्य 44.1 ओवर में हासिल कर लिया। अपराजित ने हरफनमौला विजय शंकर (72 रन) के साथ तीसरे विकेट के लिये 186 रन जोड़े। इससे पहले रेलवे के लिए मनीष राव ने 85 गेंद में 55 रन बनाये जबकि प्रथम सिंह ने 43 रन की पारी खेली। 

INDvsSA: डुप्लेसी बोले, भारत के इन दो स्पिनर्स पर बनाना होगा दबाव

बंगाल ने त्रिपुरा को हराया
तन्मय मिश्रा के 99 गेंदों में आठ चौकों की मदद से बने 72 रन की बदौलत त्रिपुरा की टीम 49 ओवर में 224 रन बना पाई जबकि बंगाल ने मनोज तिवारी के 85 और अग्निव पान के 57 रन की बदौलत 47.1 ओवर में पांच विकेट पर 227 रन बनाकर आसान जीत हासिल की। ग्रुप सी में बंगाल की सात मैचों में यह चौथी जीत है और वह 18 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है। त्रिपुरा की सात मैचों में यह चौथी हार है। 

राजस्थान ने सेना को हराकर पहली जीत दर्ज की
राजस्थान ने आदित्य गढवाल की 91 और चेतन बिष्ट की 71 रन की पारी के सहारे 50 ओवर में आठ विकेट पर 239 रन बनाये। जवाब में सेना की टीम 44 ओवर में 191 रन पर आउट हो गई। राहुल चाहर ने चार विकेट लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vijay Hazare Trophy 2019 Siddarth Kaul stars as Punjab beats Baroda know other matches result