फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: एमएस धोनी के IPL 2023 फाइनल के विकेट पर पत्नी साक्षी का रिएक्शन हुआ वायरल, बन रहे हैं मीम

VIDEO: एमएस धोनी के IPL 2023 फाइनल के विकेट पर पत्नी साक्षी का रिएक्शन हुआ वायरल, बन रहे हैं मीम

एक फैन ने धोनी आईपीएल 2023 के फाइनल के विकेट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'पत्नी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकता, चाहे वह धोनी क्यों ना हो।' धोनी खिताबी मुकाबले में गोल्डन डक पर आउट हुए थे।

VIDEO: एमएस धोनी के IPL 2023 फाइनल के विकेट पर पत्नी साक्षी का रिएक्शन हुआ वायरल, बन रहे हैं मीम
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 02 Jun 2023 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को हराकर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया। सीएसके ने इस मैच में जीत के साथ कई रिकॉर्ड बनाए, मगर कप्तान एमएस धोनी खिताबी मुकाबले में बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए। धोनी फाइनल मैच में गोल्डन डक पर आउट हुए और उनके विकेट के बाद उनकी पत्नी ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। बता दें, बारिश से बाधित इस मैच में जीटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 214 रन लगाए थे, मगर पहली पारी के बाद हुई बारिश के बाद डीएलएस पार स्कोर की वजह से सीएसके को 15 ओवर में 171 रनों का टारगेट मिला जिसे इस चैंपियन टीम ने आखिरी गेंद पर हासिल किया।

वेस्टइंडीज के कोचिंग स्टाफ में जुड़ा एक और बड़ा नाम, कार्ल हूपर संभालेंगे ये जिम्मेदारी

खिताबी मुकाबले में माही 13वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए जब अंबाति रायुडू 8 गेंदों पर अहम 19 रन बनाकर आउट हुए। जब भी धाला मैदान पर आते हैं तो उनके नाम की गूंज काफी सुनाई देती है, मगर इस मैच में पहली गेंद पर जब धोनी कवर्स की दिशा में शॉट मारने के प्रयास में डेविड मिलर को अपना कैच थमा बैठे तो मैदान पर एकदम सन्नाटा छा गया। धोनी के विकेट के बाद तुरंत कैमरा उनकी पत्नी और बैटी की तरफ घूमा जहां साक्षी ने मजेदार रिएक्शन दिया। 

WTC फाइनल में भारत का बॉलिंग अटैक ऑस्ट्रेलिया के लिए बना रहस्य, विटोरी ने किया खुलासा

एक फैन ने धोनी के विकेट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'पत्नी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकता, चाहे वह धोनी क्यों ना हो।'

आप भी देखें वीडियो-

बता दें, आईपीएल का 5वां खिताब जीतने के बाद धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी कराई है। सीजन-16 के शुरू होने से पहले ही माही अपने घुटने की चोट से परेशान थे। इस चोट के चलते ही वह बल्लेबाजी क्रम में काफी नीचे उतर रहे थे और मैच के दौरान उन्हें काफी बार दर्द से जूझता हुआ भी देखा गया।

WTC फाइनल से पहले रोहित शर्मा की बैटिंग फॉर्म को लेकर क्या बोले संजय मांजरेकर

धोनी के बायें घुटने का बृहस्पतिवार को मुंबई के एक अस्पताल में सफल आपरेशन हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके)  को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी सोमवार को फाइनल के बाद अहमदाबाद से सीधे मुंबई पहुंचे थे। उन्होंने मशहूर खेल आर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर दिनशॉ पर्डीवाला से सलाह ली जो बीसीसीआई की मेडिकल पैनल में भी हैं। वह ऋषभ पंत समेत कई भारतीय क्रिकेटरों की सर्जरी कर चुके हैं। 

IPL 2023 की फिसड्डी प्लेइंग XI के कप्तान रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ और जोफ्रा आर्चर समेत कई बड़े नाम शामिल

सीएसके प्रबंधन के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'धोनी का कोकिलाबेन अस्पताल में घुटने का सफल आपरेशन हुआ। वह ठीक हैं और एक या दो दिन में उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। वह कुछ दिन आराम करेंगे जिसके बाद उनका रिहैबिलिटेशन शुरू होगा। उम्मीद है कि अगले आईपीएल से पहले उनके पास फिट होने का पूरा समय रहेगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें