video- virat kohli and shikhar dhawan show bhangra steps on dhol at Chelmsford during practice match - VIDEO: मैदान पर ढोल की आवाज सुन निकल गया कोहली और धवन का भांगड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मैदान पर ढोल की आवाज सुन निकल गया कोहली और धवन का भांगड़ा

भारत और एसेक्स के बीच हुआ तीन दिन का प्रैक्टिस मैच ड्रॉ में खत्म हुआ। लेकिन मैच के आखिरी दिन यानि शुक्रवार को भारतीय खिलाड़ियों के मैदान पर आने का स्वागत पंजाबी ढोल के साथ हुआ।

Kohli and Dhawan Bhangra

इंग्लैंड में भारतीय टीम एक अगस्त से सबसे मुश्किल टेस्ट मैच की परीक्षा देने जा रही है। इस कठिन परीक्षा से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस मैच में अपना दम दिखाया। टेस्ट सीरीज का टेंशन शुरू होने से पहले एसेक्स के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर भांगड़ा डांस भी किया।

भारत और एसेक्स के बीच हुआ तीन दिन का प्रैक्टिस मैच ड्रॉ में खत्म हुआ। लेकिन मैच के आखिरी दिन यानि शुक्रवार को भारतीय खिलाड़ियों के मैदान पर आने का स्वागत पंजाबी ढोल के साथ हुआ। जैसे ही इंडियन खिलाड़ी फील्ड पर आने लगे तभी वहां मौजूद पंजाबी पोशाक पहने कुछ लोगों ने ढोल बजाकर उनका स्वागत किया। इंग्लैंड में देसी ढोल से हुए स्वागत पर खिलाड़ी भी खुद को रोक ने सके। विराट कोहली और शिखर धवन ने ढोल की थाप पर भांगड़े के स्टेप्स किए और फिर मैदान पर चले गए।

INDvsEssex: अभ्यास मैच हुआ ड्रॉ, तेज गेंदबाज छाए लेकिन ओपनरों ने बढ़ाई चिंता

गौरतलब है कि भारत और इंग्लिश क्रिकेट काउंटी एसेक्स के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। तीसरे और आखिरी दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे। उसने अपनी पहली पारी में 395 रन बनाए थे। एसेक्स ने तीसरे दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 359 रनों पर घोषित कर दी थी। 

Video में देखिए धवन और कोहली का भांगड़ा:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:video- virat kohli and shikhar dhawan show bhangra steps on dhol at Chelmsford during practice match