फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVIDEO: रोहित शर्मा से मिलने मैदान में घुसा उनका 'जबरा फैन', यूएस पुलिस ने धर दबोचा; हिटमैन ने ऐसे जीता दिल

VIDEO: रोहित शर्मा से मिलने मैदान में घुसा उनका 'जबरा फैन', यूएस पुलिस ने धर दबोचा; हिटमैन ने ऐसे जीता दिल

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म-अप मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक जबरा फैन उनसे मिलने मैदान में ही घुस गया। एक्शन में आई पुलिस ने उस फैन को धर दबजो और हथकड़ी लगाकर बाहर पहुंचाया।

VIDEO: रोहित शर्मा से मिलने मैदान में घुसा उनका 'जबरा फैन', यूएस पुलिस ने धर दबोचा; हिटमैन ने ऐसे जीता दिल
rohit sharma
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 06:25 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म-अप मैच कल यानी 1 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक जबरा फैन उनसे मिलने मैदान में घुस गया। सारी सुरक्षा को सेंध लगाकर जरूर यह फैन रोहित शर्मा से मिलने में कामयाब रहा, मगर उसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा और मैदान के बाहर पहुंचाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए भारत को एकमात्र वॉर्म-अप मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलने का मौका मिला, जहां टीम इंडिया ने 60 रनों से जीत दर्ज की।

IND vs BAN: हार्दिक पांड्या ने फ्लॉप शो को कहा टाटा-बाय बाय! लगाई छक्कों की हैट्रिक, लोग बोले- घायल शेर है

यह घटना बांग्लादेश के रन चेज के दौरान की है, भारतीय टीम जब मैदान पर थी तो यह जबरा फैन सुरक्षा को सेंध लगाकर मैदान में घुसने में कामयाब रहा। तेजी से दौड़ लगाते हुए यह फैन हिटमैन के करीब पहुंचा। जब तक अमेरिका की पुलिस उसे पकड़ती तब तक फैन रोहित शर्मा से हाथ मिलाने के अलावा उनको गले लगाने की अपनी इच्छा पूरी कर चुका था। हालांकि इसके बाद यूएस की पुलिस ने बड़ी ही क्रूरता के साथ इस फैन को धर दबोजा और रोहित शर्मा के सामने ही हथकड़ी लगाई। इस दौरान हिटमैन सुरक्षाकर्मियों से नरमी के साथ पेश आने का निवेदन करते नजर आए। भारतीय कप्तान के इस जेस्चर ने हर किसी का दिल जीत लिया। आप भी देखें वीडियो- 

IND vs BAN: पंत ने 524 दिन बाद इंडिया जर्सी में बिखेरी चमक, बांग्लादेश की बजाई बैंड; एक फैसले ने किया हैरान

कैसा रहा इंडिया वर्सेस बांग्लादेश वॉर्म-अप मैच?

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और संजू सैमसन ने शुरुआत की। सैमसन इस मौके के बुना नहीं पाए और सस्ते में पवेलियन लौट गए। इसके बाद नंबर-3 पर बैटिंग करने आए ऋषभ पंत ने 32 गेंदों पर 4 चौकों और इतने ही गगनचुंबी छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 53 रन ठोक डाले। अर्धशतक पूरा होने के बाद पंत रिटायर आउट हो गए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंदों पर 31 और हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों पर 40 रनों की धुआंधार पारी खेल टीम को निर्धारित 20 ओवर में 182 के स्कोर तक पहुंचाया। 

सूर्यकुमार यादव का कैसे घट गया 15 किलो वजन? टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले हैरतअंगेज खुलासा

183 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 122 ही रन बना पाई। भारत के लिए शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह ने सर्वाधिक 2-2 विकेट चटकाए। वहीं जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या को 1-1 सफलताएं मिली।